मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

कमलनाथ सरकार के खिलाफ 'घंटा नाद' अभियान चलाएगी बीजेपी

मध्यप्रदेश बीजेपी महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर मध्यप्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में से पदयात्रा निकालेगी. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि कमलनाथ सरकार के खिलाफ बीजेपी सड़कों पर उतर प्रदर्शन करेगी और इस सरकार को जगाने की कोशिश करेगी.

By

Published : Sep 3, 2019, 6:00 PM IST

राकेश सिंह, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

भोपाल।राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती से बीजेपी मध्यप्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में पदयात्रा निकालेगी. इसके अलावा कमलनाथ सरकार के खिलाफ भी प्रदेशभर में आंदोलन किया जाएगा. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि बीजेपी प्रदेश के प्रत्येक जिला मुख्यालय पर कांग्रेस सरकार के खिलाफ 'घंटा नाद' आंदोलन करेगी.

कमलनाथ सरकार के खिलाफ 'घंटा नाद' अभियान चलाएगी बीजेपी

भोपाल में बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के बाद राकेश सिंह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से अनुकूल परिस्थितियों में बीजेपी जन जागरूकता अभियान चलाएगी. दो अक्टूबर से सभी विधानसभा क्षेत्रों में पदयात्रा निकाली जाएगी और प्रदेश भर में 32 सभाएं आयोजित की जाएगी, जिसमें प्रबुद्ध वर्ग के साथ केंद्रीय नेता संवाद करेंगे.

कमलनाथ सरकार को जगाने का काम करेगी बीजेपीः राकेश सिंह
राकेश सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश की सोई हुई सरकार को जगाने के लिए बीजेपी 11 सितंबर से 'घंटा नाद' आंदोलन चलाएगी. चलाएगी जिसमें राज्य सरकार की असफलताओं के खिलाफ घंटी और मंजीरे लेकर प्रदेशव्यापी प्रदर्शन होगा. वहीं धार में कांग्रेस विधायक के ऑडियो वायरल होने पर राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. मुख्यमंत्री तो कमलनाथ हैं, लेकिन सरकार कोई और चला रहा है. राकेश सिंह ने सीएम कमलनाथ को चुनौती देते हुए कहा कि कमलनाथ न तो भ्रष्टाचार को रोक सकते हैं, न अवैध उत्खनन को रोक सकते हैं और न ही कांग्रेस को ठीक कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details