मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

MP बीजेपी को जल्द मिल सकता है अध्यक्ष, 24-25 दिसंबर को एलान संभव

मध्यप्रदेश में जल्द ही बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा होने की संभावना जताई जा रही है. बताया जा रहा है कि 24 और 25 दिसंबर को समन्वय बैठक होने जा रही है, जिसके बाद बीजेपी को नया प्रदेशाध्यक्ष मिला सकता है.

By

Published : Dec 22, 2019, 5:35 PM IST

Updated : Dec 22, 2019, 5:59 PM IST

BJP president may be announced in MP
बीजेपी कार्यालय भोपाल

भोपाल।भारतीय जनता पार्टी को जल्द ही नया प्रदेश अध्यक्ष मिलने वाला है. दरअसल, बीजेपी की जबलपुर में 24 और 25 दिसंबर को समन्वय बैठक होने जा रही है. इस बैठक में राष्ट्रीय स्तर के मुद्दे आरएसएस के एजेंडे को लेकर बातचीत होगी. बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह. संगठन महामंत्री सुहास भगत के साथ महामंत्री और सांसद विष्णु दत्त शर्मा, अजय प्रताप सिंह, बंशीलाल गुर्जर, विधायक मनोहर ऊंटवाल को भी बुलाया गया है.

बीजेपी को जल्द मिल सकता है नया प्रदेश अध्यक्ष

24 से 25 दिसंबर को जबलपुर में एक अहम बैठक होने वाली है, इस बैठक में हाल ही में जिस तरीके से सीएए और एनआरसी के बाद राष्ट्रीय स्तर पर चल रहे मुद्दों के अलावा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के एजेंडे को लेकर बातचीत होगी और इसके बाद ही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के नाम की घोषणा होगी.

दावेदारों की बात करें तो मध्यप्रदेश में बीजेपी अध्यक्ष पद के लिए वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी महामंत्री और सांसद बीडी शर्मा, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा और नरोत्तम मिश्रा शामिल हैं. अब देखना ये है कि बीजेपी में इस बार प्रदेश अध्यक्ष पद पर कौन सा दावेदार बाजी मार पाता है.

Last Updated : Dec 22, 2019, 5:59 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details