मध्य प्रदेश

madhya pradesh

CAA के समर्थन में रैली निकाल रही साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का चोरी हुआ मोबाइल, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 9, 2020, 2:21 PM IST

भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का मोबाइल चोरी हो गया है. सांसद जब भोपाल में सीएए के समर्थन में रैली कर रही थी, तभी उनका मोबाइल चोरी हो गया. जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में दर्ज करा दी है.

sadhvi pragya thakur
साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर

भोपाल। अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाली भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा का मोबाइल चोरी हो गया. जिसकी शिकात उन्होंने राजधानी के टीटी नगर पुलिस थाने में दर्ज कराई है. उनका मोबाइल उनके स्टॉप के पास था, जब वे भोपाल में सीएए के समर्थन में रैली निकाल रही थी. तभी उनका मोबाइल चोरी हो गया.

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का मोबाइल चोरी

बताया जा रहा है कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का मोबाइल उनके स्टॉप के एक कर्मचारी के पास था. लेकिन रैली के दौरान किसी ने उनका मोबाइल चुरा लिया. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता को देखते हुए आवेदन साइबर पुलिस के हवाले कर दिया है. सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह के मोबाइल को ट्रैक किया जा रहा है. लेकिन अब तक उसकी लोकेशन का पता नहीं चला है.

इस तरह से एक सांसद के मोबाइल चोरी होने से उनकी सुरक्षा व्यवस्था और प्रोटोकॉल पर सवालियां निशान खड़े जरुर हो रहे हैं. क्योंकि उनके सुरक्षा कर्मियों के इस बात की भनक तक नहीं लगी. हालांकि अभी इस मामले में अभी पुलिस ने चुप्पी साध रखी है, पुलिस किसी तरह के कोई बयान भी नहीं दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details