मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

बेरोजगारी के मुद्दे पर बीजेपी विधायक निकालेंगे पैदल मार्च, सरकार को घेरने की तैयारी

शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन बीजेपी आज बेरोजगारी के मुद्दे पर पैदल मार्च करते हुए विधानसभा तक जाएगी. बीजेपी का कहना है कि सरकार ने युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का जो वचन दिया था. वो अब तक पूरा नहीं किया है .

By

Published : Dec 19, 2019, 9:02 AM IST

bjp
बीजेपी विधायक दल निकालेगा पैदल मार्च

भोपाल। बीजेपी विधानसभा के शीतकालीन सत्र में कमलनाथ सरकार को हर मुद्दे पर घेरने की कोशिश में जुटी है. बीजेपी विधायक दल आज बेरोजगारी के मुद्दे पर पैदल मार्च करते हुए विधानसभा तक जाएगा. जबकि अतिथि विद्वान शिक्षकों, व्यापमं और यूरिया का मुद्दा भी बीजेपी सदन में उठाएगी.

बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के वक्त बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने का वचन दिया था. बीजेपी का आरोप है कि कमलनाथ सरकार ने अपना ये वादा अब तक पूरा नहीं किया है. जिसके चलते पार्टी बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार पर सड़क से लेकर सदन तक निशाना साधेगी. खास बात ये है कि बीजेपी के प्रदर्शन की बागडोर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान खुद संभाल रहे हैं.

विधानसभा चुनाव के वक्त कांग्रेस ने वचन पत्र में जो वादे किए थे. बीजेपी हर उस वचन पर शीतकालीन सत्र में कांग्रेस को घेरने की रणनीति पर काम कर रही है. बीजेपी का युवा मोर्चा भी आज प्रदेशभर में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रहा है. लेकिन कई जगहों पर युवा मोर्चा को प्रदर्शन की इजाजत नहीं मिली है. जिसके चलते ये मुद्दा भी सदन में उठ सकता है इसके अलावा महिला सुरक्षा और अपराध के मुद्दे पर भी सदन में हंगामा होने के पूरे आसार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details