मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bjp Mla Life Threat बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा को कांग्रेस विधायकों से जान का खतरा, मांगी Z plus सिक्युरिटी

By

Published : Sep 14, 2022, 8:03 PM IST

Updated : Sep 14, 2022, 9:15 PM IST

मध्य प्रदेश विधान सभा सत्र के दूसरे दिन बुधवार को सदन में जमकर हंगामा देखने को मिला . इस बीच कांग्रेस बीजेपी विधायकों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा से धक्का-मुक्की की थी. इसी धक्का-मुक्की से परेशान हुए उमाकांत शर्मा ने अध्यक्ष को ज्ञापन सौंपते हुए खुद को जान का खतरा बताया है. Bjp Mla Life Threat, umakant sharma, MP ASSEMBLY SESSION

Bjp Mla Threat Of Life
बीजेपी विधायक को जान का खतरा

भोपाल। मध्यप्रदेश में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के विधायक को कांग्रेस विधायकों से जान का खतरा है. इसे लेकर बीजेपी विधायक उमाकंत शर्मा ने उन्हें जेड प्लस सिक्युरिटी देने की मांग की है. बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और नेता प्रतिपक्ष गोविंद से डरे हुए हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि उनके इशारे पर कांग्रेस विधायक मेरे ऊपर हमला कर सकते हैं. शर्मा ने विधानसभा अध्यक्ष को ज्ञापन सौंपते हुए खुद को जेड प्लस सिक्योरिटी देने की मांग कर डाली है. खास बात यह है कि प्रदेश में बीजेपी की ही सरकार है इसके बावजूद विधायक खुद की जान को खतरा बता रहे हैं.

सिरोंज विधायक से साथ सदन में हुई थी धक्का मुक्की:मध्य प्रदेश विधान सभा सत्र के दूसरे दिन बुधवार को सदन में जमकर हंगामा देखने को मिला . इस बीच कांग्रेस बीजेपी विधायकों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा से धक्का-मुक्की की थी. इसी धक्का-मुक्की से परेशान हुए उमाकांत शर्मा ने अध्यक्ष को ज्ञापन सोंपते हुए खुद को जान का खतरा बताया है. उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम को अपना ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि यदि मैं सदन के बाहर निकलूंगा, तो कांग्रेस विधायक मुझ पर हमला कर देंगे जिससे मेरी जान भी जा सकती है, लिहाजा मुझे जेड प्लस सिक्योरिटी दी जाए. इस मामले में विधानसभा अध्यक्ष का कहना है कि विधायक ने मुझे ज्ञापन सौंपा है हम पूरे तथ्यों की जानकारी लेकर देखेंगे क्या मामला था.

MP Assembly Sessionविधानसभा समिति ने पूर्व सीएम कमलनाथ को भेजा नोटिस, सत्र को लेकर दिया था आपत्तिजनक बयान

सरकार के भ्रष्टाचार पर मुखर है कांग्रेस: विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर मुखक है. पोषण आहार घोटाले सहित अन्य मामलों पर बुधवार को सदन में कांग्रेस विधायकों ने जमकर हंगामा किया. इसी दौरान बीजेपी और कांग्रेस के विधायकों के बीच छक्का मुक्की भी हुई. पहले 5 मिनिट, फिर 10 मिनिट और हंगामा थमता न दिखने के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने सदन को गुरूवार तक के लिए स्थगित कर दिया.

Last Updated : Sep 14, 2022, 9:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details