मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

बीजेपी विधायक कमल पटेल के बेटे पर गंभीर आरोप, कांग्रेस कार्यकर्ता ने दर्ज कराया मामला

हरदा जिले से बीजेपी विधायक कमल पटेल के बेटे सुदीप पटेल पर कांग्रेस कार्यकर्ता ने जान से मारने की धमकी और जातिसूचक शब्द का उपयोग करने का आरोप लगाया है. वहीं जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि सुदीप पटेल का पहले से पुराना क्रिमिनल रिकॉर्ड रहा है.

By

Published : May 1, 2019, 3:19 PM IST

कांग्रेस कार्यकर्ता सुखराम वामने

भोपाल/हरदा। हरदा जिले से बीजेपी विधायक कमल पटेल के बेटे सुदीप पटेल पर कांग्रेस कार्यकर्ता ने जान से मारने की धमकी और जाति सूचक शब्द का उपयोग करने का आरोप लगाया है. कांग्रेस कार्यकर्ता सुखराम वामने ने हरदा थाने में सुदीप पटेल के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के साथ ही कई धाराओं के तहत मामला दर्ज करवाया है.

कांग्रेस कार्यकर्ता सुखराम वामने ने बताया कि कुछ समय पहले उन्होंने कांग्रेस सरकार द्वारा किसानों का कर्ज माफ किए जाने को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए सरकार का पक्ष रखा था, जिसमें उन्होंने हरदा विधायक कमल पटेल की पत्नी रेखा पटेल का भी कर्ज माफ होने की बात कही थी. जिसके बाद इस बात से नाराज होकर उनके बेटे सुदीप पटेल ने उन्हें गालियां दीं. साथ ही जातिसूचक शब्द, जान से मारने और पत्नी का सरेआम दुष्कर्म करने की धमकी भी दी है.

कांग्रेस कार्यकर्ता सुखराम वामने

इस पूरे मामले पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि सुदीप पटेल का पहले से पुराना क्रिमिनल रिकॉर्ड रहा है. बीजेपी विधायक कमल पटेल और उनके बेटे का इस क्षेत्र में बेहद आतंक है. यह मामला पूरी तरह से इस बात को स्पष्ट भी करता है. उन्होंने कहा कि पुलिस-प्रशासन को इस मामले में पूरी गंभीरता से तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए.

वहीं कांग्रेस की मीडिया प्रभारी शोभा ओझा का कहना है कि हरदा में बीजेपी के विधायक कमल पटेल का आतंक है और उन्हीं के पद चिन्हों पर उनका बेटा सुदीप पटेल भी चल रहा है. उनकी भाषा शैली, उनकी और बीजेपी की सोच को दर्शाती है. कांग्रेस कभी भी पार्टी पॉलिटिक्स नहीं करती. शोभा ओझा ने कहा कि कमल पटेल के बेटे द्वारा खुलेआम दी जा रही धमकी लोकतंत्र में कतई बर्दाश्त नहीं की जा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details