मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

राज्यपाल से मिले बीजेपी नेता, निगम मंडलों में की गई नियुक्तियों की शिकायत की

शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में बीजेपी के सभी बड़े नेताओं ने एक बार फिर राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात की. बीजेपी ने राज्यपाल से प्रदेश सरकार द्वारा निगम मंडलों की नियुक्तियों पर रोक लगाने की मांग की है.

By

Published : Mar 17, 2020, 5:16 PM IST

governor lalji tandon
राज्यपाल से मिले बीजेपी के नेता

भोपाल। बीजेपी के सभी बड़े नेता एक बार फिर राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात करने पहुंचे, बताया जा रहा है कि प्रदेश में कमलनाथ सरकार द्वारा निगम मंडलों में की गई नियुक्तियों की शिकायत बीजेपी नेताओं ने राज्यपाल से की है. बीजेपी का तर्क है कि जब तक फ्लोर टेस्ट नहीं हो जाता तब तक इस तरह की नियुक्तियां ना हों.

इसके अलावा बीजेपी नेताओं के राज्यपाल से इस मुलाकात के कई मायने हो सकते हैं. क्योंकि कल भी जब मुख्यमंत्री कमलनाथ राज्यपाल से मिलने पहुंचे थे तब उन्होंने कहा था कि बीजेपी अविश्वास प्रस्ताव लाए. लेकिन बीजेपी सीधे फ्लोर टेस्ट की मांग कर रही है.

बीजेपी नेता लगातार दावा कर रहे हैं कि कमलनाथ सरकार अल्पमत में है, तो कांग्रेस के नेता सरकार के पास पूर्ण बहुमत की बात कह रही है. ऐसे में बीजेपी नेताओं की राज्यपाल से ये मुलाकात अहम मानी जा रही है. बीजेपी की तरफ से शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और भूपेंद्र सिंह ने राज्यपाल से मुलाकात की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details