मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Oct 2, 2020, 6:32 AM IST

2 अक्टूबर की सभी बड़ी खबरें, महात्मा गांधी की 151वीं जयंती आज, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वैभव शिखर सम्मेलन को करेंगे संबोधित महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर भोपाल में भजन संध्या का आयोजन. देखिए आज की खास खबरें.

news time
न्यूज टाइम

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 151वीं जयंती आज

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 151वीं जयंती आज पूरे देश में मनायी जाएगी. बापू की जयंती पर देशभर में कई कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं.

महात्मा गांधी की 151वीं जयंती आज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वैभव शिखर सम्मेलन को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वैभव शिखर सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम में वैज्ञानिकों के साथ-साथ शोधकर्ता भी शामिल होंगे. पीएम मोदी शाम 6:30 बजे कार्यक्रम में शामिल होंगे.

पीएम मोदी वैभव शिखर सम्मेलन को करेंगे संबोधित

महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर भजन संध्या का आयोजन

भोपाल में संस्कृति विभाग स्वराज संस्थान संचालनालय द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर दो अक्टूबर को शाम 5 बजे से शौर्य स्मारक में भजन संध्या का आयोजन किया गया है.

बापू और शास्त्रीजी की जयंती पर भजन संध्या

सीएम शिवराज सिंह चौहान के आज के कार्यक्रम

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. वे महात्मा गांधी की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. जबकि सीएम ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी के निधन पर उनके परिजनों से मिलने जाएंगे. जबकि सीएम राजस्थान के कोटा का दौरा भी करेंगे.

शिवराज सिंह चौहान, मुख्यमंत्री

कमलनाथ मिंटो हाल में आयोजित कार्यक्रम में होंगे शामिल

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ गांधी जयंती पर मिंटो हॉल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. जहां वे महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे इसके बाद कमलनाथ पुरानी विधानसभा के पास स्थित लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर भी माल्यार्पण करेंगे.

कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री

बीजेपी का पन्ना प्रमुख सम्मेलन

मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर आज से बीजेपी का पन्ना प्रमुख सम्मेलन शुरु करने जा रही है. बीजेपी का यह अभियान 2 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक चलेगा.

बीजेपी का पन्ना प्रमुख सम्मेलन

IPL-2020 चेन्नई और हैदराबाद के बीच मुकाबला

आईपीएल में आज चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला होगा. हैदराबाद अपना पिछला मुकाबला जीत चुकी है, तो चेन्नई को पिछले मुकाबले में हार मिली थी.

आईपीएल

ABOUT THE AUTHOR

...view details