मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 15, 2020, 3:29 PM IST

ETV Bharat / city

CAA पर मिली लोगों की मिलीजुली राय, बीजेपी ने जागरूकता अभियान को बताया सफल

बीजेपी सीएए पर प्रदेशभर में जागरूकता अभियान चला रही है. पार्टी के नेता घर-घर जाकर लोगों को सीएए की जानकारी दे रहे हैं. ऐसे में जब ईटीवी भारत ने सीएए पर लोगों की राय जानी, तो इस पर मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली.

bjp
बीजेपी

भोपाल। नागरिकता संशोधन कानून को समझाने के लिए बीजेपी घर-घर जाकर अभियान चला रही है. बीजेपी के पदाधिकारी, सांसद, विधायक और कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को सीएए विधेयक की बारीकियां समझाने की कोशिश कर रहे हैं. सीएए पर लोगों की राय जानी ईटीवी भारत ने...

CAA पर मिली लोगों की मिली-जुली राय

सीएए पर लोगों की मिलीजुली राय मिल रही है. राजधानी भोपाल के कुछ लोगों का कहना है कि केंद्र सरकार का यह फैसला अच्छा है, क्योंकि इस कानून से पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में रह रहे अल्पसंख्यकों को नागरिकता मिलेगी, जबकि कुछ लोगों का कहना यह भी है कि सीएए कानून और एनआरसी से ऊपर देश है, जिसके कारण लोगों में इसका विरोध देखा जा रहा है.

हालांकि बीजेपी लगातार सीएए के पक्ष में देशभर में अभियान चला रही है. बीजेपी के नेता जहां इस कानून को देश के लिए जरूरी बता रहे हैं, तो कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पार्टियां इसे देश के लिए खतरा बता रही है. ऐसे में बीजेपी सीएए पर जनजागरण अभियान चला रही है. अब तक बीजेपी ने प्रदेश के लगभग सभी बड़े शहरों में रैलियां निकाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details