मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कल जारी होगी भोपाल में लगने वाले लॉकडाउन की गाइडलाइन, नरोत्तम मिश्रा ने कहा- कोई पैनिक न हो

By

Published : Jul 23, 2020, 1:02 PM IST

भोपाल में 24 जुलाई से 3 अगस्त तक टोटल लॉकडाउन किए जाने का फैसला किया गया है. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि, कल लॉकडाउन की गाइडलाइन जारी कर दी जाएगी. लेकिन लॉकडाउन की वजह से कोई पैनिक न हो.

narottam mishra
नरोत्तम मिश्रा, गृहमंत्री

भोपाल।राजधानी में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों के चलते भोपाल में दस दिन का लॉकडाउन लगाया जा रहा है. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, लॉकडाउन की विस्तृत गाइडलाइन कल जारी कर दी जाएगी. हमारी प्राथमिकता लोगों का स्वास्थ है, इसलिए हम लोगों से सावधानी रखने की अपील कर रहे हैं. कोई भी किसी प्रकार से पैनिक ना हो, लॉकडाउन की घोषणा दो दिन पहले की है, ताकि लोग जरूरी सामान ले सकें.

24 जुलाई से भोपाल में दस दिनों का टोटल लॉकडाउन.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, कोरोना की चेन तोड़ना बहुत जरूरी है. हालात तभी बेहतर हो सकेंगे. प्रदेश में कोरोना का इलाज पूरा फ्री है. इसलिए कोई भी व्यक्ति घबराय ना. वही सभी धर्म गुरुओं के साथ चर्चा कर कर समन्वय बनाने की बात करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, त्योहार सभी के लिए बराबर होते हैं. लेकिन मौजूदा समय में हमारी प्राथमिकता लोगों का स्वास्थ्य है.

वहीं कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के ईद मनाने की बात पर गृहमंत्री ने कहा कि, हर विषय पर राजनीति ठीक नहीं है. हमारे लिए लोगों की जान बचाना पहली प्राथमिकता है. सरकार जो कर रही है जनता के लिए कर रही है. सरकार का निर्णय त्योहार और धर्म के आधार पर नहीं, बल्कि जनता के हित में होता है. बता दें कि प्रदेश सरकार ने 10 दिन के लिए राजधानी भोपाल में टोटल लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है. इसी दौरान रक्षाबंधन और ईद जैसे बड़े त्योहार भी आ रहे हैं. हालांकि लॉकडाउन की गाइडलाइन कल जारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details