मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

एयर गन से गोली मारकर कुत्ते की हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

राजधानी भोपाल में पशु क्रूरता के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, ताजा मामला शाहजहानाबाद थाना क्षेत्र में आया है, जहां एक युवक ने खेल-खेल में कुत्ते को एयर गन से गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

By

Published : Jan 30, 2021, 3:36 AM IST

Updated : Jan 30, 2021, 7:06 AM IST

Animal cruelty in Bhopal Dog shot dead by air gun in Bhopal
एयर गन से गोली मार कर दी कुत्ते की हत्या

भोपाल।राजधानी भोपाल के शाहजहानाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत पशु क्रूरता का मामला सामने आया है, जहां एक कुत्ते को एयर गन से गोली मार दी गई, जिससे कुत्ते की तड़प-तड़प के मौत हो गई है. मामला सामने आने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस से इसकी शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है.

एयर गन से गोली मार कर दी कुत्ते की हत्या

मामला शुक्रवार की सुबह का है, जब एक युवती ने अपनी दुकान खोलने गई तो देखा की फैजल नाम का युवक जो एयरगन से खेल रहा है, उसने कुत्ते को गोली मार दी, जिसके चलते हैं कुत्ते की तड़प-तड़प कर मौत हो गई. युवती ने पुलिस को शिकायत की है पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

शहर में तीसरा मामला

भोपाल में पशु क्रूरता यह तीसरा मामला सामने आया है, जहां कुत्ते के साथ क्रूरता की गई है.

  1. पहला मामला श्यामला हिल्स का है जहां पर एक युवक द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुत्ते को तलाव में फेंकते हुए वीडियो अपलोड किया गया था
  2. दूसरा मामला श्यामला हिल्स का ही है, जहां ट्राइबल म्यूजियम में एक गार्ड द्वारा कुत्ते के सर पर डंडा मारकर उसकी हत्या कर दी गई थी
  3. वहीं तीसरा मामला अब शाहजहानाबाद से सामने आया है, जहां पर एक युवक ने खेल-खेल में कुत्ते को एयर गन से गोली मार दी, जिसके चलते उसकी मौत हो गई.

कुत्ते का किया गया पोस्टमार्टम

शिकायत करते लोग

कुत्ते की तड़प तड़प के मौत होने के बाद पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा और उसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे दफना दिया. पोस्ट मार्ट रिपोर्ट में भी साफ हो गया की कुत्ते की मौत गोली लगने से हुई है, जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

Last Updated : Jan 30, 2021, 7:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details