मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

हवालत में बंद आरोपी ने की आत्महत्या की कोशिश, टीआई समेत 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

कटारा हिल्स थाने में बंद आरोपी ने खुद को जलाकर खुदकुशी की कोशिश की हैं. जिसके बाद टीआई समेत तीन कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया हैं.

By

Published : Feb 26, 2019, 10:22 PM IST

आरोपी ने की आत्महत्या की कोशिश

भोपाल। कटारा हिल्स थाने में पुलिस की लापरवाही का एक मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग लड़की से चाकू की नोक पर बलात्कार करने वाले आरोपी ने लॉकअप में खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. फिलहाल आरोपी की हालत गंभीर बताई जा रही है.

इस घटना के बाद डीआईजी अरशद वली ने टीआई समेत तीन कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है. बता दें कि बलात्कार के आरोप में हवालात में बंद युवक का नाम राजकुमार था. पुलिस के मुताबिक युवक को 24 फरवरी को एक नाबालिग लड़की के साथ चाकू की नोक पर बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

आरोपी ने की आत्महत्या की कोशिश

इसके बाद से युवक हवालात में बंद था. मंगलवार सुबह आरोपी युवक ने बीड़ी से कंबल में आग लगा ली, जिससे वह करीब 50 फीसदी जल गया. इस पर कार्रवाई करते हुए डीआईजी इरशाद वली ने लापरवाही बरतने वाले टीआई, एसआई और हेड कांस्टेबल को तत्काल निलंबित कर दिया है. साथ ही मामले की न्यायिक जांच के आदेश भी जारी हो गए हैं.

दरअसल मंगलवार सुबह युवक ने बीड़ी पीने की मांग की थी, जिसके बाद किसी ने उसे बीड़ी दी. आरोपी युवक ने उसी बीड़ी से अपने कंबल में आग लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की. फिलहाल युवक का इलाज जारी है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details