मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर

सिर्फ ईटीवी भारत पर एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Sep 17, 2021, 8:57 PM IST

9 pm madhya pradesh top ten news on etv bharat
मध्यप्रदेश की दस बड़ी खबरें

Kareena Kapoor Khan ने किया धार्मिक भावनाओं को आहत! याचिका पर सुनवाई, थाना प्रभारी को शो-कॉज नोटिस

फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर के केस करने की मांग को लेकर जबलपुर जिला कोर्ट में सुनवाई हुई. याचिकाकर्ता ने करीना कपूर पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है. मामले में ओमती थाना प्रभारी को शो-कॉज नोटिस जारी किया गया है.

आदिवासियों के गौरव को सम्मानित करेंगे अमित शाह, चुनाव का गणित साधने में जुटी BJP

MP में BJP ने आदिवासी वोट बैंक में अपनी पैठ को और मजबूत करने की कोशिशों को तेज कर दिया है. जबलपुर में आदिवासी नायक शंकरशाह व रघुनाथ शाह की याद में 18 सितंबर को जबलपुर में आयोजित गौरव समारोह में गृहमंत्री अमित शाह हिस्सा लेंगे.

गांजे का नशा करते हैं बीजेपी के नेता, इसलिए देते हैं बेतुके बयान- पीसी शर्मा

पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता पीसी शर्मा (Congress Leader PC Sharma) ने कहा कि भाजपा नेता गांजे का नशा करते है (BJP Leader is Addicted to Ganja), इसलिए वह बेतुके बयान देते रहते है. विश्वास सारंग, रामेश्वर शर्मा और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Vishwas Sarang, Rameshwar Sharma and Home Minister Narottam Mishra) पर गांजे का असर साफ दिखाई देता है. पीसीसी कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीसी शर्मा ने ये बयान दिए.

Indore की Dancing Girl का कबूलनामा: मैंने कानून तोड़ा, लेकिन इरादा नेक था, गलती हुई है, नतीजा भुगतने को तैयार

इंदौर में बीच सड़क ट्रैफिक सिग्नल पर डांस करने वाली श्रेया(Indore Dancing Girl Shreya) ने अब माफी मांगी है. उसने कहा कि मेरे इस एक्शन को किसी को ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगती हूं. श्रेया ने ETV BHARAT से EXCLUSIVE बातचीत में अपने मन की बात कही.

डांसिंग गर्ल के बाद जंपिंग बॉय का वीडियो आया सामने, बीच सड़क पर दिखाएं करतब

इंदौर में दो दिन पहले डांसिंग गर्ल (Dancing Girl) का वीडियो वायरल हुआ था. अब जंपिंग बॉय का वीडियो (Jumping Boy Video) भी सामने आ रहा है. यह युवक भी बीच सड़क पर करतब (Stunts on Road) दिखा रहा है. पुलिस का कहना है कि यह वीडियो भी रमोसा चौराहे का है. पुलिस युवक की तलाश में जुटी हुई है.

महाकाल मंदिर में भी लगेगी वैक्सीन, पहला, दूसरा दोनों डोज लगेंगे, तभी मिलेगी दर्शन की अनुमति

मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शनों को आने वाले हजारों श्रद्धालुओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मंदिर में आने वाले ऐसे श्रद्धालु जिन्हें अभी तक वैक्सीन नहीं लग पाई है उनका प्राथमिकता से टीकाकरण करने का फैसला लिया गया है.

Bhopal Gas Tragedy: हाईकोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब, पूछा- कैंसर पीड़ितों का क्यों नहीं हो रहा इलाज?

भोपाल गैस त्रासदी (Bhopal Gas Tragedy) में पीड़ितों के इलाज को लेकर हाईकोर्ट ने सरकार से जवाब मांगा है. 2012 में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने इस मामलें में मॉनिटरिंग कमेटी बनाई थी. कमेटी ने कोर्ट में रिपोर्ट पेश कर बताया गया कि भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर (BMHRC) में त्रासदी में पीड़ितों को कैंसर का उपचार (Cancer Treatment) उपलब्ध नहीं हो रहा है. इस मामले में सरकार ने बताया कि कैंसर पीड़ित मरीजों का उपचार के संबंध में एम्स से चर्चा जारी है.

जानिए, Digvijay Singh की कौन सी हल्की बात का जवाब नहीं देंगी minister Meena Singh

जो काम कांग्रेस ने आज तक आदिवासियों के लिए नहीं किया वो हमारी बीजेपी सरकार कर रही है. ये दावा किया है मंत्री बीना सिंह ने. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आदिवासियों को सिर्फ ठगा है. बीना सिंह ने ये माना कि कोरोना संक्रमण के कारण विभाग के काम पर असर पड़ा है.

इंदौर में बनी PM नरेंद्र मोदी की विश्व की सबसे बड़ी 3D रंगोली, 7100 स्क्वेयर फीट में 1960 Kg कलर हुआ यूज

इंदौर में मोदी के जन्मदिन पर 7100 स्क्वेयर फीट की एक 3 डी रंगोली बनाई गई. इसे विश्व की सबसे बड़ी 3 डी रंगोली बताया जा रहा है. रंगोली में पीएम मोदी की मां हीराबेन उन्हें जन्मदिन के मौके पर मिठाई खिलाती हुईं नजर आ रही है. इसके साथ ही यहां पीएम मोदी के जन्मदिन पर 710 दीप भी जलाए गए.

शादी होने के बाद भी प्रेमिका से मिलता था प्रेमी, लड़की के परिजनों ने पेट्रोल डालकर लगा दी आग

नरयावली थाना क्षेत्र (Narayavali Police Station Area) में प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को जिंदा जला (Burnt Alive by Pouring Petrol) दिया. बताया जा रहा है कि युवती की 7 माह पहले जबलपुर में शादी हो गई थी. इसके बाद भी युवक और युवती मुलाकात करते थे. इसकी भनक लड़की के परिवार वालों को लग गई. जिसके बाद परिजनों ने युवक को अकेले में बुलाया और उसे बांधकर जिंदा जला दिया. इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details