मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर

सिर्फ ईटीवी भारत पर एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Oct 20, 2021, 9:02 AM IST

top ten 9am
टॉप टेन 9 बजे

दीपावली के पहले मिठाई दुकानों पर छापेमारी, फैक्ट्री सील नकली मावा किया गया नष्ट

प्रशासन डाल-डाल है तो मिलावटखोर पात-पात. त्योहारी सीजन में भले ही प्रशासन मिलावटखोरी रोकने के लिए अभियान चलाता है, बावजूद इसके मिलावटखोर बाज नहीं आते हैं, सागर में भी प्रशासन ने कई दुकानों पर छापेमारी कर नकली मावा नष्ट कराया है, जबकि नमकीन फैक्ट्री को सील कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है.

कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे एवं कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे PM मोदी

बौद्ध तीर्थस्थलों को दुनियाभर से जोड़ने की कोशिश के तहत उत्तर प्रदेश में बनाए गए कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का उद्घाटन पीएम मोदी आज करेंगे.

आज से रामनाथ कोविंद का तीन दिवसीय बिहार दौरा, एक क्लिक में जानें मिनट टू मिनट कार्यक्रम

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज बिहार दौरे पर जाएंगेय उनके बिहार आगमन की तैयारी चल रही है. उनके खान-पान के साथ दर्शन-पूजन की तैयारी की जा रही है. राष्ट्रपति के बिहार पहुंचने से लेकर दिल्ली राष्ट्रपति भवन पहुंचने तक का शेड्यूल जारी कर दिया गया है. आप भी एक क्लिक में पढ़ें पूरा शेड्यूल...

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले पर आज सुनवाई करेगा उच्चतम न्यायालय

लखीमपुर खीरी में तीन अक्टूबर को हुई हिंसा के मामले में उच्चतम न्यायालय आज सुनवाई करेगा. इस घटना में चार किसानों सहित आठ लोगों की मौत हो गई थी. प्रधान न्यायाधीश एनवी रमण, न्यायमूर्ति सूर्यकांत और न्यायमूर्ति हिमा कोहली की एक पीठ मामले पर सुनवाई करेगी.


फिर शुरू होगी गायब हो चुके 227 पाकिस्तानी नागरिकों की तलाश, 9 साल बाद भी एमपी पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग

प्रदेश की पुलिस सालों से गायब करीब सवा दो सौ पाकिस्तानी नागरिकों की नए सिरे से तलाश करने में जुट गई है. इन पाकिस्तानी नागरिकों की करीबन 9 सालों से तलाश है.

Drug Case: आर्यन खान को फिर जेल या मिलेगी बेल? आज होगा फैसला

अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ड्रग केस में फंसने के बाद सुर्खियों में हैं. 14 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद मुंबई की सेशन कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था. मामले में कोर्ट आज तय करेगा कि आर्यन खान अभी जेल में ही रहेंगे या उन्हें बेल मिलेगी.

असली मर्द क्या करता है! बकाया वसूलने के लिए टोटके, विभाग ने बताया कौन है Real Man

बिजली चोरी रोकने और बकाया जमा कराने को लेकर बिजली कंपनियां नए-नए रास्ते निकाल रही है. कंपनी शहर में अलग अलग जगहों पर फ्लैक्स लगवा रही है, जिनके जरिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है.

Petrol and Diesel Price: आज फिर महंगे हुए पेट्रोल और डीजल, जानें रेट

पेट्रोल और डीजल के दामों ने आम जनता का जीना मुहाल कर रखा है. तेल की कीमतों (Fuel Price) में लगातार हो रही बढ़ोतरी से जनता सरकार से नाराज भी है.

चुनाव प्रचार में नेताओं ने लांघी भाषा की मर्यादा, अधर्मी, राक्षस और पापी जैसे शब्दों का हुआ इस्तेमाल

कांग्रेस हो या बीजेपी दोनों ही पार्टियों के एक-दूसरे पर व्यक्तिगत टीका टिप्पणियां कर रहे हैं. जैसे-जैसे उपचुनाव के मतदान की तिथि नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे ये जुबानी जंग व्यक्तिगत आरोपों पर फोकस होती जा रही है.

प्रियंका के बयान पर शिवराज का 'पलटवार', बोले- हम उनसे आगे, MP में 50% महिलाओं को चुनाव में उतारा

चुनावों में महिलाओं को मौका देने के मुद्दे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि बीजेपी ने मध्य प्रदेश में 50 प्रतिशत महिलाओं को चुनावी मैदान में उतरने का मौका दिया है. बता दें, मंगलवार को प्रियंका गांधी ने यूपी विधानसभा चुनाव में 40 प्रतिशत महिलाओं को मौका देने की बात कही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details