मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

रिश्ते हुए तार तार, मामा-नाना ने बनाया 6 साल की मासूम को हवस का शिकार

मामा और नाना ने नाबालिग मासूम को समोसे का लालच देकर कमरे में बुलाया और फिर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है.

By

Published : Apr 9, 2021, 3:09 PM IST

victim of lust
6 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

भोपाल.राजधानी भोपाल के कोलार में शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया. यहां रिश्ते में एक मासूम बच्ची के मामा और नाना ने ही उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला. मामला गजनी खेड़ी चौकी कोलार क्षेत्र का है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • माता-पिता काम पर गए थे

घटना 6 दिन पूर्व की है जबकि मामला गुरूवार को दर्ज कराया गया. 6 साल की मासूम ने अपने परिजनों को बताया कि मामा और नाना ने समोसे का लालच देकर उसे अपने घर ले गए जहां उन्होंने उसके साथ गलत काम किया. माता-पिता के साथ रिपोर्ट दर्ज कराने आई मासूम ने बताया कि उसके माता पिता मजदूरी करते हैं और उश दिन भी मजदूरी करने गए हुए थे. तभी उसे घर में अकेला पाकर दोनों आरोपी वहां आए और उसे समोसे का लालच देकर पास में अपने मकान में जहां वे रहते हैं वहां ले गए और उसे हवस का शिकार बनाया. दोनों ने उसे धमकी दी कि अगर वह यह बात को बताएगी तो जान से मार देंगे. इसके चलते नाबालिक डर गई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाया जाएगा ताकि मासूम को जल्द से जल्द न्याय मिल सके.

2 साल की बच्ची के साथ 12 साल के लड़के ने किया रेप

  • प्राइवेट पार्ट में हुआ दर्द तो मां को बताया

घटना के बाद जब नाबालिक के प्राइवेट पार्ट में दर्द हुआ तो उसने अपनी मां को बताया कि उसे दर्द हो रहा है. जब मां ने उससे पूछा तो वह सब बोलने से घबरा रही थी लेकिन, जैसे तैसे मां ने उससे प्यार से पूछा तो उसने पूरी बात बताई. जिसके बाद मासूम के माता-पिता उसे लेकर थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details