मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, 13 पेटी अवैध शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Aug 29, 2020, 6:07 PM IST

भोपाल आबकारी विभाग की टीम ने शनिवार को एक चार पहिया वाहन से शराब की तस्करी करते दो युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 13 पेटी देशी शराब जब्त की गई है, जिसकी कीमत करीब 3 लाख 50 हजार रुपए बताई जा रही है. पढ़िए पूरी खबर...

Alcohol smuggler arrested in Bhopal
13 पेटी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

भोपाल।राजधानी भोपाल में शराब तस्करों के हौसले बुलंद है. शनिवार को आबकारी विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो शराब तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. मुखबिर की सूचना पर आबकारी विभाग की टीम ने 11 मिल रायसेन रोड पर आरोपियों को धर दबोचा. आरोपी संकेत यादव और सूर्यकांत यादव अयोध्या नगर के रहने वाले हैं और लंबे समय से शराब तस्करी के धंधे में लिप्त हैं.

13 पेटी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अवैध शराब तस्करी के मामले में आबकारी विभाग की टीम भी लगातार कार्रवाई कर रही है. क्राइम ब्रांच पुलिस भी इस तरह के मामलों को रोकने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी तारतम्य में आबकारी विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए इन दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

आरोपियों से 3 लाख 50 हजार की 13 पेटी देशी शराब के आलावा एक 4 पहिया वाहन भी बरामद किया गया है. शराब से भरा वाहन इटारसी से भोपाल लाया जा रहा था. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर इस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details