मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

पुलिस टीम पर ग्रामीणों किया बोला हमला, TI की हालत गंभीर

छिंदवाड़ा जिले के मोहगांव थाना क्षेत्र में विवाद की सूचना मिलने पर जामलापानी गांव पहुंची पुलिस की टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. जिसमें टीआई गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए नागपुर रेफर किया गया है. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Oct 4, 2020, 2:00 AM IST

Injured Police Station Incharge
ग्रामीणों के हमले में घायल टीआई

छिंदवाड़ा।जिले के जामलापानी गांव में विवाद के बाद विवेचना करने पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया. जिसमें थाना प्रभारी गंभीर रुप से घायल हो गए. जिन्हें घायल अवस्था में इलाज के लिए नागपुर रेफर किया गया है. पुलिस ने बताया कि थाना प्रभारी गोपाल घासले और तीन पुलिसकर्मी गांव पहुंचे और विवेचना शुरु की. इसी दौरान ग्रामीणों ने मिलकर पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया.

कच्ची शराब की तस्करी के लिए जाना जाता है गांव
पुलिस ने बताया कि जामलापानी गांव में अधिकतर लोग कच्ची शराब की तस्करी करते हैं. पुलिस पार्टी एक विवाद को सुलझाने गई थी. लेकिन तस्करों को लगा कि पुलिस शराब तस्करों को पकड़ने के लिए आई है. इसलिए कुछ लोगों ने घेरा बंदी कर पुलिस की टीम पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया.

मोहगांव थाना पहुंचे आला अधिकारी
पुलिस टीम पर हमले की जानकारी मिलते ही एसडीओपी समेत पुलिस के कई अधिकारी मोहगांव थाना पहुंचे. वहीं पुलिस ने अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने और पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details