मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

आगर मालवा: वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा मोबाइल टावर की बैटरी चुराने वाला गिरोह

आगर मालवा पुलिस ने मोबाइल टावर की बैटरी चुराने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक कार सहित मोबाइल टावर की 40 बैटरियां बरामद की है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Apr 4, 2019, 6:45 PM IST

पुलिस की हिरासत में आरोपी

आगर मालवा। पुलिस ने मोबाइल टावर की बैटरी चुराने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक कार सहित मोबाइल टावर की 40 बैटरियां बरामद की है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

मामले में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी

आदर्श आचार संहिता के चलते पुलिस द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. चैकिंग के दौरान ही सारंगपुर रोड पर पुलिस ने आगर शहर की ओर से एक चारपहिया वाहन से मोबाइल टॉवर की 40 बैटरियां बरामद की है. जब पुलिस ने दोनों आरोपियों से इन बैटरियों के बारे में पूछताछ की, तो वे कुछ भी नहीं बता पाए. इसके साथ ही पुलिस ने जब आरोपियों से गाड़ी के डॉक्यूमेंट मांगे तो बदमाश पुलिस को नहीं दे पाए. जब पुलिस ने कड़ाई से दोनों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि यह बैटरियां वे रायसेन के एक मोबाइल टॉवर से चोरी करके लाए हैं. पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है.

कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान इन बैटरी चोरों को धरा गया है. फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है, ताकि गिरोह के अन्य आरोपियों को जल्द से जल्द से गिरफ्तार किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details