मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दतिया: अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 22, 2020, 5:21 PM IST

दतिया जिले में दो लाशें मिलने से हड़कंप मच गया है. पहली घटना सिविल लाइन थाने से सामने आई है. जहां रेलवे स्टेशन राम नगर डेरा के पास एक अज्ञात युवक की लाश मिली है. वहीं दूसरी घटना बड़ौनी थाना क्षेत्र से सामने आई है. जहां शादी में शामिल होने आया ग्वालियर का युवक दुर्घटना का शिकार हो गया. उसकी लाश एक खेत के पास मिली है.

Two people died in two different incidents
Two people died in two different incidents

दतिया।जिले में दो अलग-अलग जगहों से दो लाशें मिलने से हड़कंप मच गया है. पहली घटना सिविल लाइन थाना से सामने आई. जहां रेलवे स्टेशन में राम नगर डेरा के पास एक अज्ञात युवक की लाश मिली है. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. मृतक का सिर कुचला हुआ है. जिसके चलते उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल युवक की पहचान अज्ञात है और उसकी शिनाख्त की जा रही है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक युवक की उम्र करीब 25 वर्ष है, जोकि लाल शर्ट, आसमानी कलर की पैंट, पैरों में नीले सैंडल पहने हुए है. पत्थरों के बीच युवक की सिर कुचली लाश पड़ी है. जिसकी पहचान करना भी मुश्किल हो रहा है.

वहीं दूसरी घटना बड़ौनी थाना क्षेत्र से सामने आई है. जहां शादी में शामिल होने आया ग्वालियर का युवक दुर्घटना का शिकार हो गया. जानकारी के मुताबिक मृतक अपने साढू के यहां चचेरे भाई की शादी में शामिल होने आया था, इसी दौरान लौटते वक्त एक खेत के पास मोटरसाइकिल के नीचे दब गया. परिजनों ने बताया कि मृतक की पांच माह की एक लड़की है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details