मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

बड़वानी में आदिवासी छात्रों ने सहायक आयुक्त के खिलाफ खोला मोर्चा, लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

आदिवासी छात्रों ने सहायक आयुक्त के विरोध में जमकर नारेबाजी की.उन्होंने भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए उन पर कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Mar 9, 2019, 12:04 PM IST

protest

बड़वानी। आदिवासी छात्रों ने सहायक आयुक्त के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. छात्रों ने शहर भर में सहायक आयुक्त के विरोध में जमकर नारेबाजी की. छात्रों ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए सहायक आयुक्त के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. आदिवासी छात्रसंघ के प्रदेशाध्यक्ष ने मीडिया को बताया कि जब से सहायक आयुक्त विवेक पांडे यहां आये हैं तब से भ्रष्टाचार के मामले बढ़ते ही जा रहे है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले साल इन्होंने एक साथ 18 अधीक्षकों को बिना कारण के निंलबित कर दिया था और बाद में 1-1 लाख रुपये लेकर सभी को बहाल कर दिया था. प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि छात्रवृत्ति घोटाले में सहायक सचिव को निंलबित होना था लेकिन वह मामला भी दबा दिया गया. छात्रवृत्ति की डेढ़ करोड़ की राशि का दो बार विड्रॉल कर शासन को चूना लगाया गया.इसके आलावा होस्टल अधीक्षकों से अवैध वसूली की जा रही है.

barwani

प्रदेशाध्यक्ष प्रकाश बंडोड ने मांग करते हुए कहा कि हमने सहायक सचिव के खिलाफ कार्रवाई को लेकर नायब तहसीलदार को दिए ज्ञापन दिया है.उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सहायक आयुक्त विवेक पांडे के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई नहीं हुई तो हम सब छात्र उग्र आंदोलन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details