मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शादी के एक दिन बाद ही मौत से लड़ रहा दूल्हा, दुर्घटना मे गंभीर रूप से हुआ था घायल

By

Published : Jun 21, 2020, 11:08 AM IST

होशंगाबाद में आज दो बाइक सवारों की टक्कर में एक दूल्हा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी शादी 24 घंटे पहले हुई थी. फिलहाल दूल्हे का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.

 Groom seriously injured in accident
दुर्घटना मे गंभीर रूप से घायल दूल्हा

होशंगाबाद।शहर से 10 किलोमीटर की दूरी पर एक दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है, जिसमें दो बाइक सवारों की आमने-सामने की टक्कर हुई है. बाइक सवार दूल्हा, जिसकी 24 घंटे पहले ही शादी हुई थी, गंभीर रूप से घायल हो गया है. इसका इलाज निजी अस्पताल में जारी है.

दरअसल जितेंद्र यादव की सामने से आ रही मोटरसाइकिल से गुज्जर वाड़ा गांव के नजदीक भिड़ंत हो गई. इस हादसे में उन्हें गंभीर रूप से चोट आई है, जिसका इलाज जिला मुख्यालय स्थित नर्मदा हॉस्पिटल में जारी है. घटना में मरीज की हालत अत्यंत गंभीर बताई जा रही है, जिसे इलाज के लिए वेंटिलेटर पर रखा गया है.

जितेन्द्र की शादी शुक्रवार को गांव में ही हुई थी. कुछ निजी काम के चलते देर शाम वो पास के गांव में गया हुआ था. जहां दो मोटरसाइकिल में आमने-सामने टक्कर हो गई. वहीं अन्य मोटरसाइकिल चालकों को भी चोट आई हैं. घटना की जानकारी लगते ही शादी की खुशियां गम में बदल गई हैं. वही गांव में अभी सन्नाटा पसर गया है. लगातार लॉकडाउन खुलने के बाद दुर्घटनाओं का सिलसिला जिले में जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details