मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 12, 2020, 6:02 PM IST

ETV Bharat / briefs

किराएदार ने मकान मालकिन के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

धार जिले में एक मकान मालकिन ने अपने किराएदार पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Tenant molested landlady
Tenant molested landlady

धार। मनावर में महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना शहर के पटेल कॉलोनी की है, जहां स्थित एक एक मकान मालकिन ने अपने किराएदार पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

महिला ने बताया है कि आरोपी किराएदार ने 21 सितंबर 2019 को मकान मालकिन को अकेला देखकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. महिला ने लोक लज्जा के कारण घटना के बारे में किसी को नहीं बताया, जिसका आरोपी ने फायदा उठाया और 14 फरवरी 2020 को जब महिला के पति बाहर थे तो आरोपी ने घर में अकेली महिला देख उसके घर में घुसकर जबरन दुष्कर्म किया.

इस घटना के बारे में किसी को बताने पर आरोपी ने महिला को जान से मारने की धमकी दी, जिसके कारण महिला सहमी सी रहने लगी. कुछ दिनों बाद जब पति ने पत्नी से इस हालत का कारण पूछा तो महिला ने अपने पति को आप बीती बताई. घटना जानने के बाद पीड़िता का पति उसे थाने लेकर पहुंचा, जहां पुलिस ने महिला के बयान पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details