मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 9, 2020, 6:20 PM IST

ETV Bharat / briefs

सड़क किनारे मीट-मछली बेचने के खिलाफ एसडीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

पन्ना के पवई में मांस-मछली व अंडा की दुकानें सड़क किनारे जगह जगह संचालित करने के खिलाफ युवा समाजसेवियों ने एसडीएम के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा है.

SOCIAL WORKER
ज्ञापन सौंपते समाजसेवी

पन्ना। पवई में मांस-मछली और अंडे की दुकान हटाए जाने को लेकर शहर के युवा समाजसेवियों ने एसडीएम के नाम एक ज्ञापन सौंपा है, साथ ही तीन दिन में कार्रवाई नहीं होने पर युवा समाजसेवी ने प्रशासन की कार्यप्रणाली के विरोध की बात कही है. लंबे समय से पवई नगर में मांस, मछली और अंडे की दुकानें नगर के लोगों के लिए सिरदर्द बनी हैं. कई बार ज्ञापन सौपनें के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई.

ज्ञापन सौंपते समाजसेवी

इन दुकानों के लिए नगर परिषद पवई ने स्थान सुनिश्चित किया है, इसके बावजूद मांस, मछली और अंडा की दुकानें सड़क किनारे खुलेआम संचालित की जा रही है. इस कारण वहां से निकलने वाले लोगों को दुर्गंध का सामना करना पड़ रहा है. शहर में जगह-जगह ये दुकानें संचालित होती हैं, जिसको लेकर पवई के युवा समाजसेवियों ने एसडीएम के नाम ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा है.

ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने जगह-जगह संचालित मांस, मछली और अंडे की दुकानों को उनके यथास्थान पर विस्थापित करने की मांग की है, ऐसा नहीं होने पर तीन दिन के अंदर कार्रवाई करने की मांग की है. अगर तीन दिन के अंदर प्रशासन कार्रवाई नहीं करता है तो नगर के युवा समाजसेवी प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details