मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

झाबुआ: वेतन नहीं मिलने से कर्मचारियों का टूटा सब्र, हड़ताल पर जाने की दी धमकी

जिले के दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों ने वेतन नहीं मिलने पर, कलेक्टर कार्यालय का घेराव किया.कर्मचारियों ने कलेक्टर को तीन सूत्रीय मांग पत्र सौंपते हुए कहा, कि यदि कर्मचारियों को 4 मार्च तक,वेतन का भुगतान नहीं हुआ तो सभी कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे.

By

Published : Mar 3, 2019, 12:58 PM IST

protest

झाबुआ। जिले के दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों ने वेतन नहीं मिलने पर, कलेक्टर कार्यालय का घेराव किया. इस दौरान उन्होंने कलेक्ट्रेट परिसर में जमकर नारेबाजी की. कर्मचारियों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए, वहीं समस्या को जल्द से जल्द दूर करने के लिए कलेक्टर से गुहार लगाई है.

मध्यप्रदेश लघु वेतन कर्मचारी संघ के बनैर तले सैकड़ों दैनिक वेतन भोगियों ने प्रशासन के खिलाफ के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बताया, कि जनजाति कार्य विभाग द्वारा संचालित स्कूलों और होस्टलों में कार्यरत स्थाई कर्मियों, अंशकालीन प्यूनों को पिछले 10 से 12 माह से वेतन नहीं दिया जा रहा है जिसके चलते कर्मचारियों के सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है.

protest
कर्मचारियों ने कलेक्टर को तीन सूत्रीय मांग पत्र सौंपते हुए कहा, कि यदि कर्मचारियों को 4 मार्च तक,वेतन का भुगतान नहीं हुआ तो सभी कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details