मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

संघ प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे ग्वालियर, अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा की बैठक में होंगे शामिल

आरएसएस की अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा की बैठक में पहुंचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और भैया जी जोशी, देश से 15 सौ कार्यकर्ता होंगे शामिल

By

Published : Mar 2, 2019, 8:22 PM IST

संघ प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे ग्वालियर

ग्वालियर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा की बैठक ग्वालियर में होने जा रही है. इससे बैठक में भाग लेने के लिए संघ प्रमुख मोहन भागवत और सह कार्यवाहक भैयाजी जोशी आज ग्वालियर पहुंच चुके है. बैठक ग्वालियर के सरस्वती शिशु मंदिर केदार धाम की जाएगी. माना जा रहा है कि संघ इस बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा कर सकता है.

संघ प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे ग्वालियर

बैठक के प्रस्तावों को लेकर मोहन भागवत संघ के केंद्रीय समिति के सदस्यों के साथ 3 मार्च को एक बैठक करेंगे. इसके अलावा इस बैठक में क्षेत्रीय प्रांतीय इकाई विभाग प्रचारक के भी चुनिंदा प्रतिनिधि भी शामिल होंगे.

गौरतलब है कि ग्वालियर में संघ की ऐसी बैठक पहली बार हो रही है, जिसमें 15 सौ के करीब सदस्य भाग लेंगे. बैठक के लिए कार्यक्रम स्थल को अंतिम रूप भी दे दिया गया है. कहा जा रहा है कि आरएसएस इस बैठक में पुलवामा हमले और भारत-पाक के बीच की मौजूदा स्थिति पर चर्चा करेगा. वहीं लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बैठक को लेकर माना ये भी जा रहा है कि इसमें आम चुनाव को लेकर चर्चा की जा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details