मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

प्रभात झा ने कमलनाथ को बताया रोतेला सीएम तो कांग्रेस ने कहा- पांच साल तक रोयेंगे भ्रष्ट भाजपाई

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने बुधवार को सीएम कमलनाथ पर तंज भरा ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कमलनाथ को रोतेला मुख्यमंत्री बताया. वहीं कांग्रेस ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ जनता को खुश और प्रसन्न रखेंगे. रोने का समय तो भ्रष्ट भाजपाइयों का आया है

By

Published : Jun 5, 2019, 8:30 PM IST

कमलनाथ, सीएम

भोपाल। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने बुधवार को सीएम कमलनाथ पर तंज भरा ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कमलनाथ को रोतेला मुख्यमंत्री बताया. उन्होंने लिखा कि मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री जनता की समस्याओं को दूर करने वाला और जिसकी वाणी में हनक और खनक हो ऐसा होना चाहिए.

प्रभात झा का ट्वीट और नरेंद्र सलूजा


प्रभात झा के ट्वीट के जवाब में कांग्रेस ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ जनता को खुश और प्रसन्न रखेंगे. रोने का समय तो भ्रष्ट भाजपाइयों का आया है. प्रभात झा ने ट्विटर पर लिखा था कि मध्यप्रदेश को रौतेला मुख्यमंत्री नहीं, बल्कि जनता की समस्याओं को दूर करने वाला और जिन की वाणी में हनक और खनक हो ऐसा मुख्यमंत्री चाहिए.


सीएम कमलनाथ पर किये गये इस तंज के जवाब में प्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि प्रभात झा से मैं कहना चाहता हूं कि मध्यप्रदेश को ऐसा मुख्यमंत्री मिला है जो अपने कामों से जनता को खुश और प्रसन्न रखेगा. जनहित का हमेशा काम करेगा, पर यह सही है कि वह ऐसा हनक और खनक वाला मुख्यमंत्री है कि उनके कार्यकाल में भ्रष्ट भाजपाई रोते हुए मिलेंगे. उनका रोतेलापन 5 साल तक देखने को मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details