मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

पोस्टर के जरिए निकाल रहे अपनी भड़ास, बीजेपी-कांग्रेस आमने-सामने

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा अपने चरम पर है. बीजेपी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग के साथ-साथ पोस्टर वॉर भी शुरू हो गया है.

By

Published : Apr 16, 2019, 2:54 PM IST

पोस्टर वॉर

बुरहानपुर। जिले में लोकसभा चुनाव में आरोप-प्रत्यारोप के बाद अब पोस्टर वॉर शुरू हो गया है. बीजेपी ने महिलाओं को सुरक्षा और सम्मान देने का और किसानों को 5 वर्ष तक बिना ब्याज के ऋण देने का पोस्टर लगाया है. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने भी पलटवार करते हुए कालाधन, नोटबंदी, 100 स्मार्ट सिटी, डीजल-पेट्रोल के दाम बढ़ने पर सवालिया निशान लगाते हुए पोस्टर्स लगाए हैं.

पोस्टर वॉर


बुरहानपुर में कांग्रेस ने बीजेपी पर सवाल उठाते हुए जगह-जगह मोदी सरकार की नाकामी के बैनर लगाए हैं. इन बैनरों में मोदी सरकार पर तीखे तंज कसते हुए नोटबंदी, कालाधन, पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम, युवा और रोजगार जैसे अनेकों सवाल पूछे गए हैं. साथ ही जनता को ऐसे ठग मास्टर से बचने की सलाह भी दी गई है. वहीं जब इस संबंध में बीजेपी लोकसभा सह संयोजक ज्ञानेश्वर पाटिल से चर्चा की गई, तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता मोदी सरकार की उपलब्धियों से डर गए हैं, जिसके चलते वह इस तरह के पोस्टर लगाकर जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं.


कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजय रघुवंशी ने पोस्टर लगाने की बात को स्वीकारते हुए कहा कि पोस्टर्स के माध्यम से जो सवाल नरेंद्र मोदी से पूछे गए हैं, वह 2014 में उनके द्वारा ही अपने घोषणापत्र में बड़े-बड़े वादे करने के साथ जनता को यह सौगात देने की बात कही गई थी. वही सवाल अब वह बीजेपी से भी पूछ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details