मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

जबलपुर क्राइम ब्रांच ने डकैती की योजना बना रहे चार अपराधियों को किया गिरफ्तार , मुख्य आरोपी हुआ फरार

जबलपुर क्राइम ब्रांच और बेलबाग थाना पुलिस ने डकैती करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने मुख़बिर की सूचना पर कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने चार डकैतों को गिरफ्तार किया है. पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Mar 28, 2019, 7:24 PM IST

जबलपुर

जबलपुर। क्राइम ब्रांच और बेलबाग थाना पुलिस ने डकैती करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने मुख़बिर की सूचना पर कार्रवाई को अंजाम दिया.पुलिस ने चार डकैतों को गिरफ्तार किया है. पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

जबलपुर

पुलिक को जानकारी मिली थाी कि कुछ आरोपी डकैती की योजना बना रहे है. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार डकैतों को मौके पर दबोच लिया. इस दौरान गिरोह का मुख्य मुख्य सरगना मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपियों के पास से 3 देशी पिस्टल, 2 कट्टे और जिंदा कारतूस बरामद किये है.

एएसपी राजेश त्रिपाठी ने बताया कि सभी आरोपियों का पिछला रिकॉर्ड आपराधिक रहा है सभी आरोपी बहुत कम समय में ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाना चाहते हैं इसलिए इन सब ने मिलकर डकैती की योजना बनाई लेकिन सभी आरोपी समय से पहले पुलिस के हत्थे चढ़ गए. वहीं गिरोह के सरगना की तलाश जारी है और ही उसकी की भी जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details