मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिंगरौली: शांति समिति की बैठक, आगामी त्योहारों में सार्वजनिक कार्यक्रम और जुलूस पर पाबंदी का लिया फैसला

By

Published : Aug 21, 2020, 12:29 AM IST

सिंगरौली जिले में आगामी त्यौहार गणेश चतुर्थी व मोहर्रम को देखते हुए मोरवा थाना परिसर मे शांति समिति की बैठक आयोजित की गई. जिसमे त्योहारों के दौरान सार्वजनिक आयोजनों या किसी प्रकार के जुलूस पर रोक लगाई गई है.

Peace committee meeting held in Morwa police station premises
शांति समिति की बैठक

सिंगरौली। जिले में आगामी त्यौहार गणेश चतुर्थी व मोहर्रम को देखते हुए मोरवा थाना परिसर मे एसडीओपी पाठक एंव थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई. जिसमे त्योहारों के दौरान सार्वजनिक आयोजनों या किसी प्रकार के जुलूस पर रोक लगाई गई है.

शांति समिति की बैठक

दरअसल, जिले में इस बार त्योहारों में कोरोना संक्रमण का काला साया है. जिसके चलते प्रशासन पूरी तरह से ऐतिआत बरत रहा है.त्यौहारों को लेकर सख्त नियम अपनाए गए है, मोहर्रम और गणेश चतुर्थी के त्यौहार पर किसी भी प्रकार से जुलूस निकालने पर रोक है. वहीं थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने सभी क्षेत्र वासियों से अपील की है कि किसी भी प्रकार की अनहोनी, घटना या साम्प्रदायिक माहौल खराब नही होना चाहिए प्रेम और भाईचारे के त्यौहार को अपने घर पर मनाए, किसी भी अफवाह आदि पर ध्यान न दें. समाज के सभी लोगों को मिलजुलकर आपसी सौहार्द प्रेमपूर्वक नियमो का पालन करते हुए त्यौहार मनाने की अपील की गई है.

बैठक में सभी ने शोसल डिस्टेंस का पालन भी किया. इस अवसर पर पुलिसकर्मी, पूर्व पार्षद अरविंद तिवारी व स्थानीय पार्षद सहित क्षेत्र के कई वरिष्ठ नागरिक, वार्डवासी और सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details