मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

होशंगाबाद: पीसी शर्मा ने बीजेपी को बताया शहीद हुए जवानों का जिम्मेदार

कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि इटारसी में सभा के दौरान मोदी ने शहीदों को ना ही श्रद्धांजलि दी, ना ही किसी भी तरह का अफसोस जाहिर किया.

By

Published : May 1, 2019, 10:19 PM IST

पीसी शर्मा ने मोदी पर बोला हमला

होशंगाबाद। कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते कहा कि देश के सैनिकों के नाम पर वोट बटोरने वाली सरकार के समय सबसे अधिक सैनिक शहीद हो रहे हैं. महाराष्ट्र और केंद्र में बीजेपी सरकार है. इसके बाद भी सीआरपीएफ के 15 जवान शहीद हो गए. वहीं पुलवामा में भी 46 सैनिक शहीद हुए थे.

पीसी शर्मा ने मोदी पर बोला हमला

इटारसी में सभा के दौरान मोदी ने शहीदों को ना ही श्रद्धांजलि दी, ना ही किसी भी तरह का अफसोस जाहिर किया. लेकिन राहुल गांधी ने आते ही श्रद्धांजलि देने की इच्छा जाहिर की. मोदी और राहुल गांधी की एक ही दिन में आयोजित हुए रैली को लेकर उन्होंने कहा कि इससे दोनों नेताओं की छवि और विचार जनता के सामने आ गया है.

पीसी शर्मा ने राहुल गांधी की नागरिकता पर कहा की आरएसएस बीजेपी की सरकार की पिट्ठू थी. उस समय मोतीलाल नेहरू और जवाहरलाल नेहरू विदेशों से लड़ रहे थे. उस परिवार के व्यक्ति को ब्रिटिश नागरिक बताया जा रहा है. राहुल गांधी की पिपरिया सभा के दौरान पीसी शर्मा भी वहां मौजूद थे. यहां उन्होंने बीजेपी की जीत का दावा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details