मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

विदिशा-सागर मार्ग पर हुए हादसे में मारे गये लोगों के परिजनों को सरकार देगी 4 लाख रुपये की मदद

मुख्यमंत्री ने विदिशा मार्ग पर हुई दुर्घटना में मृत व्यक्तियों के परिजनों को 4 - 4 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपए देने की घोषणा की है.

By

Published : Jun 12, 2019, 9:40 AM IST

Updated : Jun 12, 2019, 12:46 PM IST

मृतकों के परिजनों को 4 लाख रुपये की मदद देने की घोषणा

भोपाल| विदिशा-सागर मार्ग पर हुए सड़क हादसे में मारे गये लोगों के परिजनों को मध्यप्रदेश सरकार ने 4- 4 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. बता दें कि महाराष्ट्र के मालेगांव से तीर्थ दर्शन के लिए जा रहे यात्रियों से भरी बस विदिशा-सागर मार्ग पर दुर्घटना की शिकार हो गई थी. दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई है और लगभग 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है, जिनका इलाज निजी अस्पताल में जारी है.

मुख्यमंत्री कमलनाथ


प्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने देर रात पत्र जारी करते हुए बताया है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही विदिशा जिलाधीश व विधायक शशांक भार्गव को निर्देश देकर तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू करवाने के निर्देश दिए हैं. घायल श्रद्धालुओं के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश भी मुख्यमंत्री ने दिए हैं और बाकी अन्य यात्रियों के रहने की व्यवस्था करने के साथ ही घर वापसी सहित अन्य सभी व्यवस्थाओं को अच्छे ढंग से करने के लिए जिला प्रशासन को भी निर्देशित कर दिया है.

Last Updated : Jun 12, 2019, 12:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details