मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

कैब ड्राइवर को लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, आंखों में मिर्च झोंककर दिया था वारदात को अंजाम

भोपाल पुलिस ने ओला कैब के ड्राइवर से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बिलखिरिया थाना पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से लूटा गया सामान भी बरामद कर लिया है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Feb 28, 2019, 10:49 AM IST

bhopal police

भोपाल। राजधानी पुलिस ने ओला कैब के ड्राइवर से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बिलखिरिया थाना पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से लूटा गया सामान भी बरामद कर लिया है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

aressted

दरअसल14 फरवरी को आरोपियों ने ओला कैब बुक कराई थी. इसके बाद दोनों ही युवकों ने ओला कैब के ड्राइवर से उन्हें नियत स्थान पर छोड़ देने को कहा. लेकिन सुनसान इलाके में आरोपियों ने ड्राइवर के साथ मारपीट की और उसकी आंखों में लाल मिर्च पाउडर झोंककर 12 सौ रुपये और मोबाइल और कार लूटकर मौके से फरार हो गए. बाद में उन्होंने कार को शहर में ही कहीं छोड़ दिया. पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक दोनों ही युवक राजधानी भोपाल के रहने वाले हैं और अच्छे घरों से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन बुरी लतों के चलते इन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details