मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

इंदौर में पानी को लेकर नाबालिग की हत्या, पुलिस की जांच जारी

पानी को लेकर प्रदेश में पहली हत्या की वारदात सामने आई है. यहां एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर चाकुओं से हमला कर दिया. जिसमें एक 17 साल के लड़के की मौत हो गई.

By

Published : May 11, 2019, 3:43 PM IST

हत्या की वारदात को दिया अंजाम

इंदौर। राजेन्द्र थाना क्षेत्र में पानी को लेकर दो परिवारों के बीच विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर चाकुओं से हमला कर दिया. जिसमें एक 17 साल के नाबालिग की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

भीषण गर्मी का असर अब नजर आने लगा है. गर्मी बढ़ने से विभिन्न क्षेत्रों में पानी की कमी से लोग जूझ रहे हैं. राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आनंद विहार कॉलोनी में पानी की कमी से लोग परेशान हैं. पानी भरने को लेकर आए दिन विवाद की स्थिती बनी रहती है. इसी कॉलोनी के दो परिवारों के बीच पानी भरने की बात को लेकर कहासुनी हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर चाकू से हमला कर दिया.

हत्या की वारदात को दिया अंजाम

हमले में घायल राहुल को गंभीर हालत में इलाज के लिए एमवाय हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हमलावर रितेश मृतक के पड़ोस में ही रहता है. पानी को लेकर प्रदेश में यह पहली हत्या की वारदात है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details