मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीतासरण ने विधायक निधि से दिए 10 लाख रुपए, कोरोना और ब्लड बैंक के उपकरण में होंगे खर्च

By

Published : Aug 17, 2020, 8:40 PM IST

होशंगाबाद जिले के इटारसी से विधायक डॉ. सीताशरण शर्मा ने कोरोना से बचाव और ब्लड बैंक के उपकरणों के लिए विकास निधि से 10 लाख रुपये स्वीकृत किए हैं. यह राशि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी चिकित्सालय को सौंपी गई है.

Dr. Sitasharan gave 10 lakh rupees from MLA fund
Dr. Sitasharan gave 10 lakh rupees from MLA fund

होशंगाबाद। जिले के इटारसी में आज विधायक डॉ. सीतासरण शर्मा की उपस्थिति में रोगी कल्याण समिति की बैठक हुई, जिसमें कोरोना संक्रमण को लेकर चर्चा की गई. इस दौरान विधायक सीतासरण ने विधायक विकास निधि से डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय चिकित्सालय में कोविड-19 से बचाव के लिए और ब्लड बैंक में उपकरण के लिए दस लाख रुपए की निधि स्वीकृत की है.

विधायक डॉक्टर शर्मा इससे पहले भी दस लाख रुपए की राशि कोविड-19 से बचाव के लिए जिला प्रशासन को दे चुके हैं. अब एक बार फिर उन्होंने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी चिकित्सालय को दस लाख दिए हैं, जिस पर वरिष्ठ भाजपा नेता जगदीश मालवीय, जसवीर सिंह छाबड़ा, नगर भाजपा अध्यक्ष डॉ नीरज जैन ने विधायक डॉ शर्मा के प्रति आभार व्यक्त किया है.

जिले में अभी तक सबसे ज्यादा मामले इटारसी से सामने आ रहे हैं, इसी के चलते रोगी कल्याण समिति की बैठक की गई. जिसमें खास तौर पर कोरोना महामारी पर विचार-विमर्श किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details