मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

मुरैना: 5 दिन पहले लापता हुई विवाहिता का शव मिला, ससुराल पक्ष पर लगा हत्या का आरोप

वीरमपुरा गांव में कृष्ण शर्मा की पत्नी नीतू शर्मा 12 मई से अपनी ससुराल से लापता थी. महिला के परिवार वालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है.

By

Published : May 20, 2019, 8:08 AM IST

महिला का शव छह दिन बाद किया बरामद

मुरैना। बागचीनी थाना क्षेत्र से 12 मई को ससुराल से अचानक लापता हुई महिला नीतू शर्मा का शव हड़वांसी के सूखे कुएं से बरामद किया गया है. महिला के परिवार वालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

महिला का शव छह दिन बाद किया बरामद

बागचीनी क्षेत्र के वीरमपुरा गांव में कृष्ण शर्मा की पत्नी नीतू शर्मा 12 मई से अपनी ससुराल से लापता थी. जिसके बाद महिला के पति ने थाना में गुमशुदा का मामला दर्ज करवाया था. नीतू के लापता होने की सूचना ससुराल पक्ष ने मायके पक्ष को नहीं दी. जब तक मायके पक्ष के लोग 13 मई को बीरमपुरा पहुंचे, तब तक ससुराल के लोग घर में ताला लगा कर फरार हो चुके थे. साथ ही मृतका की दो साल की बेटी दीक्षा को भी ससुराल वाले साथ ले गए. जिसके बाद महिला के परिवार वालों ने मृतका की हत्या की आशंका ससुराल वालों पर लगाई.

मायके पक्ष का कहना है कि नीतू के ससुराल वाले अकसर उनसे बाइक, रुपए और सोने के जेवरात की मांग किया करते थे. जिसको लेकर झगड़ा भी होता था. शनिवार को बीरमपुरा हड़वांसी के बीच स्थित रामजी लाल शर्मा उर्फ भूरा के खेत के सूखे कुएं से मृतका का शव बरामद किया गया. जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. एफएसएल अधिकारी डॉक्टर अर्पिता सक्सेना ने मौके पर पहुंच कर बताया कि महिला की डेड बॉडी डीकंपोज हो गई है. शव के सिर पर चोट के निशान है. वह कुएं में गिरने से भी आ सकते हैं और हत्या के लिए किए गए हमले से भी. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details