मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

चोरी का आरोप लगने पर 14 वर्षीय नाबालिग ने की खुदकुशी, परिजनों ने चक्काजाम कर किया विरोध प्रदर्शन

सिविल लाइन थाना अंतर्गत हरीपुरा क्षेत्र में एक 14 वर्षीय बालक के आत्महत्या की, जानकारी के अनुसार एक दिन पहले मृतक के ऊपर चोरी का आरोप लगा कर धमकाया गया था. घटना के बाद परिजनों ने उसके शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया.

By

Published : Apr 9, 2019, 10:35 PM IST

चक्काजाम करते परिजन

विदिशा। जिले के सिविल लाइन थाना अंतर्गत हरीपुरा क्षेत्र में एक 14 वर्षीय बालक के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार आत्महत्या के एक दिन पहले मृतक के ऊपर चोरी का आरोप लगा कर धमकाया गया था. जिसके बाद वह बच्चा धमकी से डर कर आज अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद परिजनों ने उसके शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया.

मामला सिविल लाइन थाना अंतर्गत हरीपुरा क्षेत्र का है, जहां बीते सोमवार को 14 वर्षीय अमन लोधी पर पड़ोस में रहने वाले सतीश सोनी और उनके किराएदार रघुवंशी ने साइकिल के टायर को चोरी करने का आरोप लगाते हुए मारपीट की थी. घटना के समय बच्चे के माता-पिता घर पर नहीं थे. वहीं पड़ोसियों ने थाने में भी टायर चोरी की शिकायत दर्ज कराने की बात कही थी.

चक्काजाम करते परिजन

मृतक की बहन मनीषा का कहना है कि मारपीट के दौरान बचाव करने गई उसके साथ भी धक्का-मुक्की हुई. मृतक की बहन का कहना है कि पड़ोसियों ने कहा था कि 'तू खुद आत्महत्या कर ले नहीं तो कल हम तुझे मार डालेंगे'. इस पूरे घटनाक्रम से बच्चा इतना डर गया कि उसने अपने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. मृत बच्चे के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी और उन पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है.

इधर हंगामे की खबर लगते ही सिविल लाइन टीआई राजेश सिन्हा तहसीलदार आशुतोष शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. जहां काफी समझाइश और आरोपियों पर कार्रवाई के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ. सिविल लाइंस थाना टीआई राजेश सिन्हा का कहना है कि जांच के बाद जो सबूत सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details