मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

अपने विधानसभा क्षेत्र में मंत्री ने गुजारी रात, रहवासियों की समस्याएं दूर करने का दिया आश्वासन

जीतू परटवारी ने अपने विधानसभा क्षेत्र राऊ पहुंचकर लोगों की समस्याएं सुनी और जल्द उनका निराकरण करने का आश्वासन दिया.

By

Published : Jun 16, 2019, 3:14 PM IST

जीतू परटवारी ने सुनी लोगों की समस्याएं

इंदौर। प्रदेश के शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी अपने विधानसभा क्षेत्र राऊ पहुंचकर रहवासियों की समस्याएं सुनी, साथ ही जल्द ही समस्याओं के निदान का भी आश्वासन दिया है. इस दौरान उन्होंने हिम्मतनगर में एक गरीब परिवार के घर खाना भी खाया और रात को वहीं आराम भी किया.

जीतू परटवारी ने सुनी लोगों की समस्याएं


लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद मंत्री अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय हैं. इसी के तहत प्रदेश सरकार के शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी अपने विधानसभा क्षेत्र के हिम्मत नगर पहुंचे और वहां पर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी, इस दौरान ग्रामीणों ने क्षेत्र में सड़क, बिजली, पानी की समस्या से मंत्री को अवगत करवाया. उन्होंने रहवासियों को आश्वासन दिया कि जल्द ही उनकी समस्या का निदान किया जाएगा.


मंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ने एक रोड मैप तैयार किया है और उसी पर काम किया जा रहा है, जिससे लगातार प्रदेश सरकार की जितनी भी योजनाएं है, उन्हें जनता के बीच आसानी से पहुंचाया जा सके. उन्होंने राष्ट्रगान और राष्ट्रगीत को लेकर जो विवाद हुआ था, उस पर टिप्पणी करने से मना करते हुए कहा कि राष्ट्रगान और राष्ट्रगीत का सम्मान करना चाहिए और मैं भी राष्ट्रगीत और राष्ट्रगान का सम्मान करता हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details