मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुंबई में भारी बारिश से कई ट्रेनें रद्द, ट्रेन के इंतजार में होशंगाबाद रेलवे स्टेशन में यात्री परेशान

By

Published : Aug 5, 2020, 1:33 AM IST

कोरोना कहर के चलते एक तो पहले से ही ट्रेन नहीं चल रही है, वहीं अब मुंबई में भारी बारिश के चलते चार ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है . जिसके चलते अब इटारसी में 4 ट्रेनें नहीं आएंगी, वहीं दूर-दराज से पहुंचे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

Many trains canceled due to heavy rains in Mumbai
Many trains canceled due to heavy rains in Mumbai

होशंगाबाद। मुंबई में दो दिनों से भारी बारिश होने से रेलवे ट्रैकों में जल जमाव हो गया है. इस कारण मुंबई से आने वाली ट्रेनों के संचालन पर रोक लगा दी गई है. ऐसे में कई ट्रेनें इटारसी रेलवे जंक्शन पर नहीं आएगी. और पहले से रिजर्वेशन कराने वाले यात्रियों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.

कोरोना कहर के बीच मुंबई में लगातार बारिश से जन जीवन प्रभावित हो गया हैं. जिसके चलते 4 अगस्त को आने वाली 01071 लोकमान्य तिलक टर्मिनस-वाराणसी एक्सप्रेस और 02542 लोकमान्य तिलक टर्मिनल गोरखपुर एक्सप्रेस को रद्द किया गया है. इसी तरह 1072 कामायनी एक्सप्रेस वाराणसी से 6 अगस्त को और 02541 गोरखपुर-लोकमान्य तिलक टर्मिनल को भी 6 अगस्त को निरस्त रहेगी.

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण की वजह से कुछ ही ट्रेनों का संचालन किया जा रहा है. इनमें से भी 4 ट्रेनों को बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया है. जिससे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details