मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

बदमाशों ने कार में की तोड़फोड़, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात, 3 गिरफ्तार

नानाखेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत बसंत विहार में सोमवार देर रात कुछ युवकों ने घर के बाहर खड़ी कार के कांच फोड़ दिए. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके आधार पर पुलिस की जांच लगातार जारी है. तीन आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है.

By

Published : Apr 9, 2019, 3:34 PM IST

बदमाशों ने कार में की तोड़फोड़

उज्जैन। नानाखेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत बसंत विहार में सोमवार देर रात कुछ युवकों ने घर के बाहर खड़ी कार के कांच फोड़ दिए. हाथों में रॉड, तलवार और पत्थर लिए कार के कांच फोड़ रहे युवकों के फुटेज पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बसंत विहार जैसी पॉश कॉलोनी में इस तरह की घटना के बाद से ही इलाके में सनसनी फैल गई है. इस गैंग के सदस्यों ने रात को बसंत विहार निवासी बिल्डर लाला खत्री के घर के बाहर उत्पात मचाया और घर पर पत्थर फेंके. इसी दौरान मार्ग से आने-जाने वाले राहगीरों ने दो बाइक सवारों का पीछा करने की भी कोशिश की, लेकिन वे उन्हें पकड़ने में नाकाम रहे.

बदमाशों ने कार में की तोड़फोड़

ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है. जिसके आधार पर पुलिस की जांच लगातार जारी है. तीन आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है, बाकियों की तलाश जारी है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. जिसमें यह पता चला है कि संबंधित आरोपी दुर्लभ गैंग से प्रेरित हैं. उन्होंने अपनी फेसबुक आईडी पर गुंडों की तरह पोस्ट डाली हुई है. आरोपी युवक के सोशल मीडिया अकाउंट चेक किए जा रहे हैं. पीड़ित बिल्डर लाला खत्री के बेटे मेहुल ने कुछ दिनों पहले गैंग के सदस्यों पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाया था, जिसका बदला लेने के लिए गुस्साए बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details