मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भिंड में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का रिकवरी रेट, पांच दिन में 130 मरीज हुए ठीक

By

Published : Oct 4, 2020, 4:44 AM IST

भिंड जिले में कोरोना से ठीक होने वाले लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इसके साथ अब लोग भी सतर्कता बरत रहे हैं. जिससे अब जिले में कुल एक्टिव केसों की संख्या 48 बची है.

Bhind Corona Update
भिंड कोरोना अपडेट

भिंड। जिले में कोरोना के मरीजों में तेजी से सुधार हो रहा है. जिसका नतीजा दिख रहा है, शनिवार देर रात आई रिपोर्ट में 32 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. जबकि पांच दिन में 130 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. जिससे जिले में डॉक्टरों ने राहत की सांस ली है.

पिछले दिनों अचानक बड़े कोरोना मरीजों की वजह से कोरोना योद्धाओं के हाथ-पैर फूलने लगे थे. लेेकिन शनिवार को आई रिपोर्ट के साथ 5 दिन से लगातार मरीजों के तेज़ी से स्वस्थ होने का सिलसिला जारी है. 29 सितंबर से ही भिंड जिला अस्पताल में इलाज करा रहे कोरोना के मरीजों में 130 मरीज पूरी तरह स्वस्थ होकर घर जा चुके है. जिसकी वजह से डॉक्टर के हौसले बुलंद हैं.

वहीं भिंड की जनता भी कोरोना से बचने के लिए सजगता दिखा रही है. हालांकि इन पांच दिनों में करीब नए 24 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव भी आई है, जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. हालांकि अब तक जिले में कुल कोरोना संक्रमण के मामले 973 हो चुके है, जबकि इनमें से सात लोगों की मौत भी हुई है. लेकिन लगातार स्वस्थ हो रहे मरीजों की बदौलत अब महज 48 केस ही एक्टिव बचे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details