मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

अवैध शराब के ठिकानों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में महुआ लहान किया नष्ट

छतरपुर जिले में पुलिस ने सरसेड़ गांव में छापामार कार्रवाई करते हुए 30 ड्रम महुआ लहान नष्ट किया है. इस कार्रवाई से इलाके में सक्रिय शराब माफियाओं में हड़कंप मच गया.

By

Published : Aug 27, 2020, 5:18 PM IST

Guerilla action in kabootar dera liquor furnace
कबूतर डेरा की शराब भट्टी यों में छापामार कार्रवाई

छतरपुर। एसपी सचिन कुमार शर्मा के निर्देशन पर पुलिस की टीम ने अवैध शराब के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की. इस दौरान सरसेड़ गांव में संचालित कबूतर डेरा की शराब भट्टियों पर कार्रवाई की गई है. गुरुवार को हरपालपुर थाना पुलिस ने टीआई याकूब खान के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए 30 ड्रम महुआ लहान नष्ट किया है.

कबूतर डेरा की शराब भट्टीयों में छापामार कार्रवाई

हरपालपुर पुलिस को लगातार शिकायतें मिल रही थीं कि, सरसेड़ गांव के पास जंगलों में कबूतर जाति के लोगों द्वारा अवैध शराब बनाई जा रही है, साथ ही इसकी बिक्री भी की जा रही है. जिस पर गुरुवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 30 ड्रम से अधिक महुआ लहान नष्ट किया है. साथ ही शराब बनाने के उपकरणों को भी नष्ट किया. पुलिस को आता देख मौके पर से आरोपी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ जंगलों की ओर भाग खड़े हुए.

इस कार्रवाई से अवैध शराब बनाने वालों में हड़कंप मच गया है. टीआई याकूब खान का कहना है कि, अवैध शराब के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी, क्षेत्र में किसी भी तरह की अवैध शराब नहीं बिकने दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details