मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नेता प्रतिपक्ष ने सीएम कमलनाथ पर कसा तंज, कहा- प्रदेश में फिर शुरू हुआ तबादला उद्योग

By

Published : May 28, 2019, 5:28 PM IST

प्रदेश में प्रशासनिक अधिकारियों के हुए तबादलों को लेकर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने राज्य सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट कर कहा, '26 मई को चुनाव आयोग ने जैसे ही आचार संहिता हटाई 27 मई को प्रदेश सरकार तबादला उद्योग शुरू कर देती है.

गोपाल भार्गव और सीएम कमलनाथ

भोपाल। प्रदेश में चुनाव आचार संहिता के खत्म होने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों के हुए तबादलों को लेकर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने राज्य सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि राज्य में तबादला उद्योग फिर शुरू हो गया है.


गोपाल भार्गव ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, '26 मई को चुनाव आयोग ने जैसे ही आचार संहिता हटाई 27 मई को प्रदेश सरकार तबादला उद्योग शुरू कर देती है. मध्यप्रदेश में तबादला उद्योग फिर से चालू हो गया.'

ज्ञात हो कि, राज्य में लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के खत्म होने के बाद सोमवार की रात को बड़े पैमाने पर प्रमुख सचिव, सचिव स्तर के अधिकारियों के साथ जिलाधिकारियों के तबादले किए गए हैं.


बीजेपी चुनाव से पहले भी राज्य सरकार पर तबादला उद्योग चलाने के आरोप लगाती रही है. आचार संहिता खत्म होने के बाद तबादलों का दौर शुरू हुआ तो बीजेपी ने फिर प्रदेश सरकार पर हमला तेज कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details