मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

राजगढ़: ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने किसान सम्मेलन में गौशाला का किया भूमिपूजन

मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने शुक्रवार को राजगढ़ में आयोजित किसान सम्मेलन में 30 लाख की लागत से पांच गौशालाओं का भूमिपूजन किया. इसी कड़ी में डेढ़ करोड़ रुपए की लागत से पूरे जिले में 33 गौशालाएं खोली जाएंगी.

By

Published : Mar 2, 2019, 1:49 PM IST

rajgarh

राजगढ़। मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने शुक्रवार को राजगढ़ में आयोजित किसान सम्मेलन में 30 लाख की लागत से पांच गौशालाओं का भूमिपूजन किया. इसी कड़ी में डेढ़ करोड़ रुपए की लागत से पूरे जिले में 33 गौशालाएं खोली जाएंगी.

किसान सम्मेलन

दरअसल, खिलचीपुर में तहसील स्तरीय किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस मौके पर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने वचन पत्र में कहा था कि हर पंचायत स्तर पर गौशाला खोली जाएगी. ऊर्जा मंत्री ने कहा कि आप लोगों से हमने जो वादा किया था कि हम गौमाता की रक्षा करेंगे, हर ग्राम पंचायत में गौशाला खोलेंगे, आज हम अपना वादा पूरा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार प्रतिबद्ध है कि आने वाले 3 सालों में हर ग्राम पंचायत में गौशाला खोली जाएंगी.

बता दें कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले गौशाला खोलने का वादा किया था. अपने वादे को पूरा करने के लिए राजगढ़ में गौशाला बनाने की आधारशिला ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने रख दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details