मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

उज्ज्वला योजना के गैस-सिलेंडर किए गया जब्त, आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप

सीधी पुलिस ने गैस सिलेंडर से भरे एक वाहन को पकड़ने की कार्रवाई की है. जब्त किये गए गैस सिलेंडर उज्ज्वला योजना के तहत बांटने के लिए ले जा रहे थे. लेकिन पुलिस ने चैकिंग के दौरान वाहन को ही जब्त कर लिया. और उसे थाने ले आई.

By

Published : Mar 28, 2019, 10:55 PM IST

सीधी

सीधी। पुलिस ने गैस सिलेंडर से भरे एक वाहन को पकड़ने की कार्रवाई की है. जब्त किये गए गैस सिलेंडर उज्ज्वला योजना के तहत बांटने के लिए ले जा रहे थे. लेकिन पुलिस ने चैकिंग के दौरान वाहन को ही जब्त कर लिया. और उसे थाने ले आई.

सीधी

सीधी के सेमरिया में आचार संहिता का माखोल उड़ाते हुए रामपुर नैकिन की विन्ध्या इंडेन गैस एजेंसी द्वारा पात्र हितग्राहियों को गैस सलेंडर बांटे जा रहे थे, पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मौके पर पहुंची गई. इस दौरान पुलिस ने गैस सलेंडर और चूल्हे से लदे वाहन को जब्त कर थाना ले आयी. मामले में अपर कलेक्टर ने जानकारी देते हुए कहा कि चूंकि उज्ज्वला योजना केंद्र सरकार की योजना है और अभी आचार संहिता प्रभावशाली है जिसके मद्देनजर किसी भी हितग्राही को गैस का वितरण नहीं किया जा सकता.

बता दे कि गैस एजेंसी संचालक ने आर्दश आचार संहिता का उल्लंघन किया है. जिसके चलते संचालक के खिलाफ एफआईआर कराने के निर्देश दे दिये गए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details