मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विस उपचुनाव: अरुण यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ ली बैठक, कहा- एकजुट होकर पार्टी को दिलाएं जीत

By

Published : Sep 8, 2020, 8:46 PM IST

शिवपुरी जिले में उप चुनाव को देखते हुए कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने एकजुट होकर कांग्रेस पार्टी को जिताने की अपील की.

Former Congress president Arun Yadav took a meeting with activists
पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ ली बैठक

शिवपुरी।जिले की दो विधानसभा सीट पोहरी और करैरा पर उप चुनाव होने हैं, इसी के चलते बीजेपी और कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक रही है. पार्टी के नेता अपने-अपने कार्यकर्ताओं के साथ लगातार बैठक कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव जिला कांग्रेस कार्यालय पहुंचे. जहां उनका कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.

इस दौरान अरुण सिंह यादव ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पोहरी और करैरा विधानसभा उपचुनाव में पूरी ताकत और एकता के साथ चुनाव लड़कर कांग्रेस पार्टी को जिताने का आग्रह किया. मीडिया से बात करते हुए अरुण यादव ने कहा कि कांग्रेस उपचुनाव की सभी 27 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी, वहीं शिवपुरी में भी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में जोश की कोई कमी नहीं है.

अरुण यादव ने कहा कि विधायकों की खरीद का मामला पुराना हो चुका है और चुनाव के समय जनता कांग्रेस पार्टी के साथ है. हालांकि अब देखना होगा कि वोटरों को कौन सी पार्टी अपनी ओर खींच पाती है. अब राजनीतिक दौर लगातार शिवपुरी जिले में शुरू हो गया है और बीजेपी और कांग्रेस सभी 27 सीटों पर ही बहुमत का दावा कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details