मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

खलिहान में रखे भूसे में लगी आग, एक ग्रामीण झुलसा

दतौली गांव में एक खलिहान में रखे भूसे में अचानक आग लग गई. आग बुझाने के प्रयासों के दौरान एक ग्रामीण बुरी तरह झुलस गया, जिसका इलाज फिलहाल जारी है.

By

Published : May 7, 2019, 11:13 AM IST

खलिहान में रखे भूसे में अचानक लगी आग

मुरैना। कैलारस तहसील अंतर्गत दतौली गांव में एक खलिहान में रखे भूसे में अचानक आग की लपटें उठने लगी. देखते ही देखते आग ने विराकल रूप धारण कर लिया. फायर ब्रिगेड की टीम ने कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

खलिहान में रखे भूसे में अचानक लगी आग

कैलारस जनपद की ग्राम पंचायत गस्तोली के मजरा चुन्नीपुरा में हाईटेंशन बिजली की लाइन के टकराने से खेतों में रखी फसलों में आग लग गई. जब ग्रामीणों ने आग की तेज लपटों को गांव की ओर बढ़ते हुए देखा, तब लोग आग बुझाने के लिए दौड़ पड़े. आग बुझाने के प्रयासों के दौरान राजवीर धाकड़ नाम का ग्रामीण बुरी तरह झुलस गया.

ग्रामीण को 108 एम्बुलेंस की मदद से कैलारस स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है. वहीं मामले की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. बताया जा रहा है कि लगभग 2 लाख रुपयों की कीमत की फसल समेत अन्य सामान जलकर खाक हो गया है. खेत में लगी आग आसपास के इलाकों में भी फैल गई, जिससे अन्य फसलों में रखे भूसों को भी नुकसान पहुंचा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details