मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

शिवपुरीः कांग्रेस कार्यकारिणी का किया विस्तार, मानसिंह फौजी बने जिला उपाध्यक्ष

शिवपुरी में कांग्रेस की जिला कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें किसान नेता मानसिंह फौजी को जिला उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

By

Published : Sep 22, 2020, 2:52 AM IST

Man Singh Fauji
मान सिंह फौजी

शिवपुरी। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के निर्देशन और पूर्व मंत्री केपी सिंह कक्काजू के मार्गदर्शन में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एडवोकेट श्रीप्रकाश शर्मा ने जिला कार्यकारिणी की बैठक की. जिसमें नए पदाधिकारी बनाकर कार्यकारिणी का विस्तार किया है. नवीन कार्यकारिणी में करैरा से किसान नेता मानसिंह फौजी को जिला उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

मान सिंह फौजी

जिला उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने पर फौजी ने सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी ने उन पर जो विश्वास जताया है. उस पर वह पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ खरा उतरने का प्रयास करेंगे. वह संगठन के सच्चे सिपाही हैं और पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए सक्रियता से प्रयासरत हैं. यहां बता दें कि मानसिंह फौजी वर्तमान में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी भी संभाल रहे हैं. इससे पूर्व वह किसान कांग्रेस के प्रदेश महासचिव रह चुके हैं.

मानसिंह फौजी लगातार किसानों और ग्रामीणों की आवाज उठाते रहे हैं. यही कारण है कि उन्होंने बहुत कम समय ही में जनहितैषी युवा नेता के रूप में उभरकर लोकप्रियता हासिल की है. मानसिंह फौजी के जिला उपाध्यक्ष मनोनीत होने पर पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता सहित उनके शुभचिंतकों ने उन्हें बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं प्रेषित की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details