मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

ETV BHARAT से बोले मंत्री सुखदेव पांसे, 'जो काम 15 साल में नहीं हुआ, वो एक साल में कर दिखाया'

प्रदेश के पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे ने ईटीवी भारत से खास चर्चा करते हुए कमलनाथ सरकार के एक साल के कार्यकाल को चुनौतियों से भरा बताया. उन्होंने कहा कि तत्कालीन बीजेपी सरकार जो काम 15 सालों में नहीं कर सकी, उसे हमने एक साल में करके दिखाया है.

By

Published : Dec 16, 2019, 1:32 PM IST

Updated : Dec 17, 2019, 9:48 AM IST

sukhdev panse, phe minister
सुखदेव पांसे, पीएचई मंत्री

छिंदवाड़ा। प्रदेश की कमलनाथ सरकार 17 दिसंबर को एक साल पूरा करने जा रही है. प्रदेश सरकार में मंत्री अपने-अपने विभाग की उपलब्धियां गिना रहे हैं. प्रदेश के पीएचई मंत्री व छिंदवाड़ा के प्रभारी मंत्री सुखदेव पांसे ने ईटीवी भारत से खास चर्चा करते हुए सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियों और चुनौतियों के बारे में बताया.

सुखदेव पांसे, पीएचई मंत्री

मंत्री सुखदेव पांसे ने कहा कि पिछले 15 सालों में प्रदेश के विकास की गति धीमी हो गई थी. जिसको तेज गति देते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आम जनता के हित में कई काम किए हैं. फिर चाहे वह किसान कर्ज माफी हो, बेरोजगारों को नौकरी, बेटियों की शादी में 51 हजार की राशि या वृद्धा पेंशन में बढ़ोतरी. ये सभी काम ऐसे हैं जो प्रदेश को विकास की राह पर लेकर आए हैं.

चुनौतियों से भरा रहा एक साल
मंत्री पांस ने कहा कि सरकार का पिछला एक साल चुनौतियों से भरा रहा है. लेकिन फिर भी तत्कालीन शिवराज सरकार ने जो काम 15 सालों में नहीं कर पाया. वो हमने एक साल में ही करके दिखाया है. प्रदेश में सबसे बड़ी चुनौती बेरोजगारी थी. पिछले 50 सालों में जितनी बेरोजगारी कभी नहीं रही उतनी मोदी की केंद्र सरकार की नीतियों के चलते बेरोजगारी है. लेकिन फिर भी कमलनाथ देश के उद्योगपतियों से चर्चा कर प्रदेश में ऐसे कई उद्योग ला रहे हैं जिससे प्रदेश में बेरोजगारी भी कम होगी. प्रदेश सरकार हर मुद्दे पर विकास के कार्य कर रही है.

Last Updated : Dec 17, 2019, 9:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details