मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

विद्युत वितरण कंपनी के कर्मचारियों की मांगों पर अमल का मंत्री ने दिया आश्वासन, बिजली कटौती पर कही ये बात

ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह विद्युत वितरण कंपनी के कर्मचारियों के अधिवेशन में भाग लेने इंदौर पहुंचे, जहां उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों की समस्याओं को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया है.

By

Published : Jun 23, 2019, 8:57 PM IST

विद्युत वितरण कंपनी के अधिवेशन में पहुंचे ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह

इंदौर। ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह विद्युत वितरण कंपनी के कर्मचारियों के अधिवेशन में भाग लेने इंदौर पहुंचे. जहां उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों की समस्याओं को सुना. जल्द ही उनकी मांगों को पूरा करने का आश्वासन भी दिए, जबकि कुछ क्षेत्रों में चमगादड़ों के चलते बत्ती गुल होने की शिकायत को गलत बताते हुए कहा कि ओवरलोड डीपीआर, ट्रांसफार्मर और मेंटनेस की कमी की वजह से बत्ती गुल हो रही है.

विद्युत वितरण कंपनी के अधिवेशन में पहुंचे ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह

मंत्री का कहना था कि मेंटेनेंस और अन्य कारणों के चलते लाइट जाने की समस्या सामने आ रही थी, उन्हें अब दूर कर लिया गया है और जल्द ही अन्य क्षेत्रों में भी दुरुस्ती कार्य पूरा कर लिया जायेगा. उन्होंने आउटसोर्स कर्मचारियों के साथ ही अनुकंपा कर्मचारियों की जो मांगे हैं, उन्हें भी जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया है.

मंत्री प्रियवत सिंह से चमगादडों के चलते लाइट जाने की बात पूछी गई तो उनका कहना था कि पुराना भोपाल व जहां तालाबों एवं नदियों के आसपास से बिजली की लाइन गई है, वहां पर इस तरह की समस्या सामने आ सकती है. उन क्षेत्रों को चिह्नित कर लिया गया है और वहां पर चमगादड़ के चलते आने वाली समस्या को दुरुस्त करने के आदेश भी दिए गए हैं. इस दौरान उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details