मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

#MPBSE2019: 10वीं की परीक्षा में दिशा जैन को आठवां स्थान, पिता चलाते हैं दुकान

हाईस्कूल एवं हायर सेकेंडरी स्कूल के परीक्षा परिणाम अब सभी के सामने हैं और इस बार के परीक्षा परिणाम में छात्राओं ने बाजी मारी है. आरोन कस्बे में जूते की दुकान चलाने वाले पंकज जैन की बेटी दिशा ने 479 अंक हासिल किए हैं.

By

Published : May 15, 2019, 3:02 PM IST

Updated : May 15, 2019, 8:08 PM IST

परीक्षा परिणाम

गुना। हाईस्कूल एवं हायर सेकेंडरी स्कूल के परीक्षा परिणामों में इस बार भी लड़कियों ने बाजी मारी है. हाईस्कूल परीक्षा में माधव विद्या मंदिर आरोन की छात्रा दिशा जैन ने स्टेट मेरिट लिस्ट में आठवां स्थान हासिल किया है.


आरोन में रहने वाले पंकज जैन को आज उनकी बेटी दिशा ने गौरवान्वित कर दिया है. दिशा ने 479 हासिल कर प्रदेश की प्रावीण्य सूची में आठवां स्थान हासिल किया है. दिशा अपनी इस सफलता का श्रेय स्कूल के शिक्षक-शिक्षिकाओं के साथ अपने माता-पिता को देती हैं. वहीं उनके पिता पंकज जैन का कहना है कि सभी अभिभावक दिन-रात मेहनत इसलिए करते हैं, क्योंकि उनके बच्चे पढ़-लिखकर काबिल बन जाएं. आज उन्हें इस बात की खुशी है कि उनकी बेटी ने स्टेट मेरिट लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराया है.

परीक्षा परिणाम


वहीं हायर सेकेंडरी में सोनाली पब्लिक स्कूल गुना की छात्रा वंदना वर्मा ने कला समूह में टॉप करते हुए स्टेट मsरिट लिस्ट में आठवां स्थान हासिल किया है. हाईस्कूल परीक्षा में जिले की मेरिट लिस्ट को देखें तो जामनेर गांव में रहने वाली नगमा मंसूरी ने सफलता में सभी को पीछे छोड़ दिया है और वह गुना जिले की टॉप छात्रा रही हैं.

Last Updated : May 15, 2019, 8:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details